दिल्ली मेट्रो में एक दूसरे को मां की गालियां देती दो महिलाएं । वीडियो देखकर गुस्से के साथ हंसी भी आएगी

Sameer SR
3 Min Read

दिल्ली मेट्रो में लड़ाई करती दो महिलाएं । वीडियो देखकर गुस्से के साथ हंसी भी आएगी। दोस्तों,न दिल्ली मेट्रो आजकल काफी चर्चा का विषय रही है। समय समय पर वहां पर कोई न कोई कांड होते रहते हैं। कभी कोई अश्लील हरकतें करने लगता है तो कभी किसी की लड़ाई हो जाती है। आज हम जिस लड़ाई की बात कर रहे हैं वह दो महिलाओं के बीच की लड़ाई है। यह लड़ाई दिल्ली मेट्रो में हुई थी और वहां बैठे लोग नजारा देख रहे थे। तो चलिए जानते हैं कि इस नोक झोंक का पूरा मामला क्या है।

कैसे हुई लड़ाई की शुरुवात

लड़ाई की शुरुवात में दो महिलाएं मेट्रो में खड़ी हैं और एक दूसरे से कुछ बोलती हुई दिखाई देती हैं। एक महिला लाल रंग के ड्रेस में है और दूसरी महिला ग्रे रंग की ड्रेस में है। लाल रंग के ड्रेस वाली महिला अपनी चप्पल हाथ में लेकर कुछ बोल रही है लेकिन वीडियो के ये साफ सुनाई नही देता है। ग्रे रंग के ड्रेस वाली महिला पानी का बोतल लेकर खड़ी है और उसी से सामने वाली महिला को धमका रही है। साथ ही कुछ लोगों की आवाज सुनाई देती है जो लड़ाई को रोकने के लिए कह रहे हैं। लेकिन उन दोनो को कोई फर्क नही पड़ता है।

लड़ाई में आगे क्या हुआ

दोनो एक दूसरे को कुछ न कुछ बोलती ही रहती हैं। धीरे धीरे लड़ाई फिजिकल हो जाती है और दोनो एक दूसरे के पास खड़ी हो जाती हैं। फिर ग्रे कलर के सूट वाली महिला Metro Internal Communication System का प्रयोग करके दूसरी महिला की शिकायत करती है और साथ के यात्री उसे रोकने का प्रयास करते हैं। धीरे धीरे मामला और बिगड़ जाता है और लाल सूट वाली महिला ग्रे सूट वाली महिला को गाली दे देती है। वो उसे उसकी मां की गाली दे देती है। उसके बाद ग्रे सूट वाली महिला लाल सूट वाली महिला के उपर अपनी बोतल का पानी फेंक देती है।

इसी तरह की बेवकूफी भरी बातें होती रहती हैं और मजे लेने वाले मजे लेते हैं तथा झगड़ा शांत करने वाले शांत करने की कोशिश करते रहते हैं। दोस्तों, आप हमे कमेंट कर के बताइए कि क्या इस तरह को लड़ाई दिल्ली जैसे शहर में शोभा देती है।