दिल्ली बस में दिखी बिना चेहरे वाली लड़की । देखने वालों की हुई पैंट गीली

Sameer SR
2 Min Read

हाल ही के इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक लड़की है जो बिना चेहरे को है। लोग इस वीडियो को देखकर भूत चुड़ैल जैसी बाते भी बनाने लगे हैं। जो भी इस वीडियो को देख रहा है सभी की अपनी अपनी राय है। इस वीडियो के बिना चेहरे वाली एक लड़की दिखाई गई है। कुछ लोगो का मानना है कि वीडियो एडिटेड है। लेकिन इसकी सच्चाई किसी को नही पता है। तो चलिए जानते हैं इस वीडियो में क्या है ?

कौन है यह बिना चेहरे की लड़की ?

हम जिस वीडियो की बात कर कर रहे हैं यह वीडियो दिल्ली बस के अंदर का है। बस पूरी तरह से खाली दिखाई देती है जिसमे केवल एक लड़की बैठी रहती है। लड़की बुर्खा की तरह दिखने वाला कोई ड्रेस पहन के रखी है। तभी एक लड़का उसकी वीडियो बनाने लगता है तथा उससे उसका चेहरा दिखाने को कहता है। लड़के को आवाज से लग रहा है कि वह बहुत ज्यादा डरा हुआ है। वो बार बार लड़की से पूछ रहा है कि उसका चेहरा कहां है। इसपर वह लड़की अलग अलग बातें बताकर उसे टालने की कोशिश कर रही है।

क्या है वीडियो देखने वालों की राय

जिस जिस ने वीडियो देखा सब के सब दंग रह गए। हर किसी की अपनी अलग राय है। एक दर्शक का कहना है कि उस लड़की का रंग काला है। कुछ लोगो ने समाज का मजाक उड़ाते हुए कहा कि काम कपड़े पहनने वाली लड़कियों से तो अच्छी ही है। हर किसी की अपनी राय है।

आखिर कहां गई बिना चेहरे की लड़की

लोगो का कहना है कि जब बस के ऑफिशियल उस लड़की को देखने आए तो उन्हें वो लड़की नहीं मिली। हालांकि यह वीडियो एक साल पुराना है लेकिन यह अभी वायरल होना शुरू हो गया है। क्या है वीडियो एडिटेड है या नहीं, इस बारे में कोई नहीं बता सकता।