No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Coffee With Karan: एक ही ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर चुकी हैं अनन्या पांडे और सारा अली खान

Mahir SR
3 Min Read

बॉलीवुड की प्रसिद्ध डायरेक्टर करण जौहर का काफी विद कारण शो का नया सीजन शुरू हो चुका है। करण जौहर का यह शो इंटरव्यू वाला शो होता है। जिसमें ज्यादातर बॉलीवुड के सेलिब्रिटी आते हैं और करण जौहर खुलकर उनसे सवाल करते हैं। बहुत सारे लोगों को करण जौहर का यह शो पसंद नहीं है। लेकिन बहुत सारे ऐसे लोग भी हैं जिनको काफी विद कारण के हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहता है।

काफी विद करण शो के बारे में

कॉफी विद करण शो हर साल किन्ही कारणों की वजह से चर्चा में बना रहता है। कॉफी विद करण के इस बार के नए सीजन शुरू होते ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वीडियो वायरल हुआ था। अब काफी विद करण के अगले एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे आई थी। इस एपीसोड में भी कुछ ऐसी बातों पर खुलासा हुआ जो कि लोगों को पहले से नहीं पता थी। इस चीज के बारे में सभी जानकारी नीचे दी गई है।

अनन्या सारा का एक ही ब्वॉयफ्रेंड

अपने शो के दौरान करण जौहर ने अनन्या पांडे और सारा अली खान से यह सवाल किया कि आप दोनों लोग एक ही बॉयफ्रेंड को डेट कर चुकी है। सारा अली खान और अनन्या पांडे का एक्स सेम ही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन सारा अली खान और अनन्य पांडे दोनों एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं। इस पर करण जौहर ने सारा अली खान अनन्या पांडे से पूछा क्या आप दोनों साथ में कंफर्टेबल है? क्या आप दोनों को वापस में कोई दिक्कत नहीं होती है। क्योंकि आप दोनों ने कार्तिक आर्यन को ही डेट किया हुआ है।

सारा ने इसपर क्या कहा

करण जौहर के इस सवाल पर सारा अली खान ने जवाब दिया कि यह आसान तो नहीं था। ऐसा नहीं है कि मुझे फर्क नहीं पड़ता। मुझे फर्क पड़ता है। लेकिन आपको इन सब चीजों से ऊपर उठना पड़ता है। आप बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहकर ऐसा नहीं कह सकते कि मैं इस इंसान से दोबारा कभी बात नहीं करुंगी या फिर उससे कभी नहीं मिलूंगी। ये सब नहीं होता। वो कहते है ना नेवर से नेवर।