Chhath Song: छठ के मौके पर पवन सिंह का सबसे ज्यादा बजने वाला गाना जरूर सुनिए

Sameer SR
2 Min Read

Pawan Singh Chhath Geet: बहुत ही जल्द छठ का पवन पर आने वाला है। ऐसे में सारे देशवासी छठ की पूजा की तैयारी में लगे हुए हैं। वैसे तो छठ पूजा के अवसर पर भोजपुरी के कलाकार कोई ना कोई गीत जरूर ले आते हैं। लेकिन अगर पवन सिंह की बात करें तो इनका एक ऐसा गाना है जो हर बार छठ में बजाया जाता है।

Pawan Singh Chhath Geet

पवन सिंह के उस गाने का नाम जल बीच खड़ा होई है जो टी सीरीज भक्ति सागर चैनल पर मौजूद है। इसी गाने को जोड़े जोड़े फलवा की टाइटल से टी-सीरीज हमार भोजपुरी चैनल पर भी अपलोड किया गया है। कमाल की बात यह है कि पवन सिंह के इस गाने में पलक मुच्छल की भी आवाज है जो बॉलीवुड की एक मानी जानी गायिका है।

पवन सिंह का यह गाना काफी सालों पहले ही यूट्यूब पर आ गया है। यह गाना लगभग 11 साल पहले टी-सीरीज भक्ति सागर चैनल पर आ गया था। लेकिन टी-सीरीज हमार भोजपुरी चैनल पर इसे 1 साल पहले दोबारा से अपलोड किया गया। इसका कारण क्या है अभी कोई जानकारी नहीं है।

जो भी हो आपको यह गाना यूट्यूब पर सुनने को मिल जाएगा। यह गाना पवन सिंह का कुछ ऐसा गाना है कि हर बार छठ के मौके पर इसे जरूर बजाया जाता है। वैसे तो पवन सिंह के और भी सारे छठ के गीत बने हुए हैं लेकिन यह गाना तो कुछ अलग ही तरीके से लोगों को पसंद आया।

पवन सिंह के इस पॉपुलर छठ गीत को टी सीरीज भक्ति सागर पर 11 सालों में 20 मिलियन व्यू मिले हुए हैं। वही टी-सीरीज हमार भोजपुरी चैनल पर मात्र एक साल में इस गाने को 25 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। इस छठ गाने को विनय बिहारी ने लिखा है।