Chhath Geet: इस छठ पूजा में रंग भरने पवन सिंह लेकर आए सुंदर छठ गीत

Sameer SR
2 Min Read

Pawan Singh Chhath Geet: इस बार का छठ 17 नवंबर 2023 से शुरू होगा और 20 नवंबर तक चलेगा। ऐसे में हिंदुस्तान के सारे लोग छठ पूजा की तैयारी में लगे हुए हैं। इसी मौके पर भोजपुरी के कलाकार भी अपनी जनता के लिए छठ के गीत लेकर आ रहे हैं।

11 नवंबर के दिन पवन सिंह का एक छठ गीत रिलीज किया गया है। पवन सिंह के बाकी भक्ति गानों की तरह या गाना भी बहुत ही सुंदर है। पवन सिंह के अंदर खास बात यह है कि इनका अधिकतर भक्ति गाना भजन की तरह बनाया जाता है।

पवन सिंह के इस नए छठ गीत का नाम ललकी ललइया है। ललकी ललिया गाने को पवन सिंह ने अपनी पूरी श्रद्धा के साथ गया हुआ है और आप जब यह गाना सुनेंगे तो आपको बात समझ में आ जाएगी। वैसे भी इनके भक्ति गाने कुछ अलग ही अंदाज के बनाए जाते हैं।

पवन सिंह का यह नया छठ गाना डीजे रिकॉर्ड भोजपुरी चैनल पर डाला गया है। वैसे पवन सिंह के इस नए गाने को लगभग 14 घंटे में मात्र एक लाख लोगों के द्वारा ही देखा गया है। यह संख्या पवन सिंह के गाने के हिसाब से काफी ज्यादा कम नजर आ रही है।

हो सकता है जब छठ पूजा नजदीक हो तब इस गाने को ज्यादा लोगों के द्वारा देखा जाए। अभी तक कुल मिलाकर बारह हजार लोगों के द्वारा ललकी ललइया गाने को लाइक किया गया है।

ललकी ललइया गाने को पावर स्टार पवन सिंह और खुशबू जैन की आवाज में गाया गया है। वीडियो में आप पवन सिंह के साथ पूजा बनर्जी को देख सकेंगे। अरुण बिहारी ने इस गाने के लिरिक्स को लिखा है और छोटे बाबा ने इस गाने के धुन को दिया है।