No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

चारपाई पे जलवा दिखाती Aamrapali Dubey खेसारी हुए कंट्रोल से बाहर

Sameer SR
2 Min Read

आम्रपाली दुबे भोजपुरी के लिए काफी फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन उनकी जोड़ी निरहुआ के साथ ही जमती है। आम्रपाली दुबे निरहुआ के साथ ज्यादा नजर आती हैं लेकिन वे बाकी के कलाकारों के साथ भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने पवन सिंह और खेसारी लाल के साथ भी काम किया हुआ है।

Aamrapali Dubey Video Song

आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल के साथ भी फिल्म की है और उनकी एक फिल्म का नाम दुलहिन गंगा पार के है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे हैं। वहीं एक और मशहूर हिरोइन भी इस फिल्म में हैं जिनका नाम काजल राघवानी हैं।

Marad Abhi Baccha Ba Bhojpuri Song

दुलहिन गंगा पार के गाने में कुछ अच्छे अच्छे गाने भी हैं और उनमें से एक पॉपुलर गाना मरद अभी बच्चा बा है। इस गाने में आम्रपाली दुबे चारपाई पर बैठ कर और लेट कर डांस कर रही हैं और अपना जलवा दिखा रही है। मरद अभी बच्चा बा में आप आम्रपाली दुबे के सुंदर रूप को देखकर सोच में पड़ जाएंगे।

इस गाने में आम्रपाली दुबे लाल साड़ी ब्लाउज में नाचती हुई दिखेंगी। मरद अभी बच्चा बा गाने में आम्रपाली बलखाती कमर से सबका मन मोह लेती हैं। इसी कारण वीडियो में खेसारी लाल भी दीवाने हैं।

Aamrapali Dubey Khesari Lal Yadav Song

मरद अभी बच्चा बा गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। वहीं दूसरी तरफ पवन पांडेय ने इस गाने के बोल को लिखा हुआ है। मधुकर आनंद ने मरद अभी बच्चा बा गाने को अपना म्यूजिक दिया हुआ है। ये गाना दुलहिन गंगा पार के फिल्म से लिया गया है।

यूट्यूब पर इस गाने को ढाई सौ मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। लगभग 6 लाख लोगों के द्वारा इस गाने को लाइक किया गया है। इसके साथ ही 25000 लोगों ने मरद अभी बच्चा बा गाने के ऊपर अपना कमेंट दिया है।