Bigg Boss से बाहर आते ही अविनाश ने एल्विश के बारे में क्या कहा

Sameer SR
2 Min Read

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन बहुत ही जल्द समाप्त होने वाला है पर आप सभी को जल्दी विजेता का पता भी होने वाला है। अब इधर बहुत ही जल्दी जल्दी लोगों को घर से एलिमिनेट किया जा रहा है । हाल ही में बिग बॉस के बहुत ही पॉपुलर कंटेस्टेंट अविनाश को भी बाहर निकाल दिया गया।

Bigg Boss Avinash

लोगों की माने तो अविनाश काफी अच्छा खेल रहे थे और काफी लोगों ने उन्हें पहले ही विजेता मान लिया था। लेकिन बिग बॉस से अविनाश को बाहर आना पड़ा। बाहर आते ही उन्होंने एल्विश यादव के बारे में भी कुछ बोला।

Avinash On Elvish Yadav

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अविनाश कहीं घूम रहे थे तभी उन्हें कुछ लोगों ने देख लिया और उनसे सवाल जवाब करने लगे। लोगों ने अविनाश से पूछा कि क्या इस बार एल्विस यादव जीतेंगे। इस पर अविनाश ने कहा हो सकता है कि एल्विश जीत जाए। बिग बॉस में पहली बार कोई वाइल्डकार्ड जीत सकता है।

बन सकता है नया रिकॉर्ड

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ जब वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाला कोई सदस्य बिग बॉस जीता हो । यदि एलविश यादव ऐसा करने में कामयाब होते हैं तो यह एक नया रिकॉर्ड बन जाएगा।

इसके साथ ही अविनाश से पूछा गया कि क्या वे बिग बॉस के घर को मिस करते हैं। इस पर अविनाश ने साफ-साफ कह दिया कि वह बिग बॉस के घर को जरा भी मिस नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं तो यह बोल कर आया कि भाड़ में जाओ।