Bigg Boss OTT: मनीषा रानी को लेकर भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने क्या कहा ? वीडियो शेयर कर कही ये बात

Sameer SR
2 Min Read

बिग बॉस ( Bigg Boss ) ott का नया सीजन चल रहा है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट अपने आप को देश का पसंदीदा बनाने की कोशिश के रहे हैं। लेकिन इस समय तो बिग बॉस में मनीषा रानी ( Manisha Rani ) का जलवा चल रहा है। मनीषा अपनी चुलबुली हरकतों की वजह से बिग बॉस में सबकी फेवरेट बनी हैं। अब उन्हें भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह का सपोर्ट मिल रहा है। पवन सिंह ( Pawan Singh ) ने वीडियो के माध्यम मनीषा रानी को सपोर्ट किया और भोजपुरी दर्शकों से मनीषा को स्पोर्ट करने को कहा।

मनीषा को लेकर क्या कहा पवन सिंह ने

पवन सिंह ने एक वीडियो को शेयर करते हुए मनीषा रानी ( Manisha Rani ) का सपोर्ट किया। उन्होंने अपनी भाषा में कहा, आप सभी से छोटा सा अनुरोध है। बिहार की बेटी मनीषा रानी जो बिग बॉस में है, आप सभी उसका समर्थन करिए। भोजपुरिया समाज से निवेदन है कि आप मनीषा रानी को इतना समर्थन करे कि वो बिग बॉस के घर से जीत कर निकले। मनीषा रानी ( Manisha Rani ) की टीम ने भी पवन सिंह को धन्यवाद दिया है।

लोगो को काफी पसंद हैं मनीषा रानी

वैसे तो मनीषा ने कुछ ही दिनों में लोगो का दिल जीत लिया है। मनीषा बिग बॉस में बहुत अच्छा खेल रही हैं। वही दुबई के मॉडल जैद हदीद से मनीषा की अच्छी बनती है। सलमान खान ने भी मनीषा की तारीफ की थी। देखकर तो लग रहा है कि मनीषा रानी अभी बिग बॉस में काफी लंबा टिकने वाली हैं। अब देखते हैं की पवन सिंह की ये अपील मनीषा रानी का कितना साथ निभाती है।