Bigg Boss OTT 2: घर से बाहर होने के बाद जिया शंकर ने खरीदी नई कार

Sameer SR
2 Min Read

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन बस खतम ही होने वाला है। सारे के सारे कंटेस्टेंट अपनी जी जान लगाकर खुद को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। अभी हाल ही में बिग बॉस की पॉपुलर कंटेस्टेंट जिया शंकर को घर से बाहर निकलना पड़ा। जिया शंकर काफी अच्छा खेल रही थी लेकिन उन्हें घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

जिया शंकर ने खरीदी नई कार

जैसे ही जिया शंकर बिग बॉस के घर से बाहर आई उन्होंने खुद को एक अच्छा सा गिफ्ट दे दिया। जिया शंकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वे एक कार खरीदती हुई नजर आती हैं। जिया शंकर ने बिग बॉस के घर से आते ही खुद के लिए एक कार खरीद ली।

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जिया शंकर एक कर के सामने नारियल तोड़ती हुई दिखाई दे रही है। जिया शंकर ने हाल ही में एक काले रंग की गाड़ी खरीदी। वीडियो में आप जिया शंकर को उस गाड़ी की आरती उतारते हुए भी देख सकते हैं।

मिठाई भी बांटी

इतना ही नहीं जिया शंकर ने अपनी गाड़ी लेने की खुशी में वहां के लोगों को मिठाइयां भी बांटी। जिया शंकर ने पहले गाड़ी के उपर से परदा हटाया फिर उन्होंने नारियल भी तोड़ा। उसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी की आरती उतारी। फिर आप वीडियो में जिया शंकर को लोगो को मिठाई बांटते हुए देख सकते हैं।

बिग बॉस के घर से हुई बाहर

जिया शंकर बिग बॉस की एक मजबूत भागीदार था। उनका बिग बॉस के घर से निकलना काफी लोगो को रास नही आ रहा है। लेकिन बिग बॉस के घर में से किसी न किसी को तो बाहर आना ही होता है। जिया शंकर एक फैन इस फैसले से थोड़ा नाराज तो हैं लेकिन जिया की नई कार के बार में से कर शायद उन्हें थोड़ा चैन मिल जाएगा।