Bigg Boss: अनुराग ने मुनव्वर को लेकर कही छोटी बातें और बताया उसकी कोई इज्जत नहीं

Sameer SR
2 Min Read

बिग बॉस का 17वां सीजन बहुत ही जोरों शोरों से चल रहा है और जनता इस शो को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है। आज के समय में बिग बॉस सबसे ज्यादा चलने वाले शो में नंबर एक पर मौजूद है। इतना तो आपको पता ही होगा कि बिग बॉस में एक दूसरे की बेइज्जती करना और टांग खींचना आम बात है।

इसी बीच अनुराग डोभाल ने अपने दोस्तों से बातें करते हुए मुनव्वर फारूकी को थोड़ा सा बेइज्जत कर डाला। दरअसल सुबह-सुबह अनुराग, तहलका और मनारा बैठकर बाते कर रहे थे। तभी अनुराग ने कहा, मुनव्वर चाटने वाले गेम खेल रहा है उससे अच्छा हम ही लोग हैं। इस पर तहलका ने भी अपनी बात जोड़ते हुए कहा कि, अंकिता ने उसे लताड़ा लेकिन फिर भी वो बाहर आकर हाथ पकड़ रहा है।

अनुराग ने यह भी बताया कि मुनव्वर ऐसा क्यों कर रहा है। अनुराग डोभाल के मुताबिक मुनव्वर केवल अपने आप को अगले हफ्ते के लिए सेफ रखना चाहता है। उन्होंने आगे भी कहा कि मुनव्वर की अपनी कोई इज्जत नहीं है उसे बस घर में अपनी जगह बनानी है।

अनुराग के मुताबिक मुनव्वर खुद को घर में सुरक्षित रखने के लिए कुछ भी कर सकता है और उसे अपनी इज्जत की कोई परवाह नहीं है ।वैसे तो बिग बॉस में एक दूसरे की टांग खींचना और बेज्जती करना आम बात है और लोगों को ऐसा करना ही पड़ता है। ज्यादातर कंटेस्टेंट खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए ही कुछ ना कुछ बातें बोलते रहते हैं या फिर दूसरों से झगड़ा करते रहते हैं।