No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Bigg Boss 17: आखिर क्यों अभिषेक से भिड़े तहलका और अरून, हो गया कांड, जानिए पूरी खबर

Sameer SR
2 Min Read

अभी हाल ही में बिग बॉस सीजन 17 में किंग आए हुए थे। किंग के आने के बाद बिग बॉस के घर में बहुत ही खुशहाली हो गई। किंग आए तो उन्होंने एक अपना गाना गाया। उनका गाना बहुत ही अच्छा था। सभी लोग ने उनका गाना खत्म होने के बाद खुश हो गए और तालियां बजाने लगे।

तभी सलमान खान ने किंग से पूछा कि आप कोई गेम लाए हैं। तो किंग ने कहा कि मैं गेम लाया हूं। किंग के गेम के अनुसार एक दिल बना था उस दिल के अंदर एक डोर था। तो किंग ने कहा कि मैं एक एक करके सबको बुलाऊंगा वह अपने दिल का दरवाजा किसी के लिए बंद करना चाहता है तो वह बंद कर सकता है।

किंग ने अभिषेक को बुलाया कहा कि तुम किसको बुलाना चाहते हो। इसपर अभिषेक ने बोला कि मैं तहलका को बुलाना चाहता हूं। गेम के हिसाब से डोर बंद करने के पहले आपको रीजन बताना होगा। अभिषेक ने बताया कि तहलका बहुत ही ज्यादा गाली देते हैं। और लड़ाई होने पर वह कोई भी चीज को पाते हैं तो उठा कर फेंकने लगते हैं। तीन बार उन्होंने बिग बॉस के घर में लड़ाई कर चुके हैं पहली बार में उन्होंने एक शीशे का गिलास उठाया था। दूसरी बार में उन्होंने एक चेयर उठाई थी।

कुछ देर बाद किंग चले गए तो तहलका ने और उनके दोस्त अरुन ने अभिषेक के साथ लड़ाई की। अब आप लोग सोच रहे होंगे कि लड़ाई क्यों की ? दरअसल अभिषेक ने तहलका के लिए अपने दिल के दरवाजे बंद कर दिए थे। इससे गुस्सा होकर तहलका और अरुण अभिषेक से भिड़ गए। तभी तहलका ने अभिषेक को गाली दी और उन दोनों ने अभिषेक को बंदर और चूजा कहा। तभी अभिषेक गुस्सा हो गए तो उन्होंने उन दोनों को गैंडा बोल दिया। इसी कारण उन तीनो की बहस काफी समय तक चली।