Big Boss OTT: पूजा भट्ट हमेशा मुह में क्या चबाया करती हैं? अभी जानिए

Mahir SR
3 Min Read

इस बार का बिग बॉस ओटीटी सीजन बहुत ही ज्यादा हिट रहा है। इसके पीछे की वजह रही है इस बार के बिग बॉस के कंटेस्टेंट। 14 अगस्त को बिग बॉस OTT फाइनल है। और लोग यही उम्मीद लगा रहे हैं कि कोई अच्छा कंटेस्टेंट ही जीतेगा। पुणे सोशल मीडिया पर एलविश यादव और अभिषेक मल्हन के फैंस उनको वोट करने के लिए अपील कर रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट पूजा भट्ट भी पूरे सीजन भर चर्चा का विषय बनी रही। क्या आपने पूजा भट्ट की पूरे बिग बॉस शो के अंदर एक आदत अच्छी थी? पूजा भट्ट हमेशा अपने मुंह में कोई चीज जब आया करती थी। लेकिन लोगों को पता नहीं है वह क्या है।

पूजा भट्ट मुह में क्या चबाया करती हैं?

पूजा भट्ट इस बिग बॉस ओटीटी शो के अंदर शुरुआत से बनी हुई है। पूजा भट्ट बॉलीवुड प्रसिद्ध एक्ट्रेस भी रह चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी मूवीस में काम किया है। और अब वह हमको बिग बॉस के इस ओटीटी सीजन में देखने को मिल रही है। आपने एक बात नोटिस की होगी कि पूजा भट्ट हमेशा अपने मुंह में कुछ चलाया करती है। और लोगों को नहीं पता कि यह क्या है। तो लोगों को मैं बता दूं कि पूजा भट्ट हमेशा अपने मुंह में एक चिंगम चबाए करती है। और यह चिंगम उन लोगों के लिए होता है जिनको सिगरेट का नशा होता है। बिग बॉस शो के अंदर आप खुलेआम स्मोकिंग नहीं कर सकते इसी वजह से पूजा भट्ट अपनी एक नशे की आदत को छुड़ाने के लिए एक चिंगम चबाया करती हैं।

पुनीत सुपरस्टार ने किया था इसका खुलासा

पूजा भट्ट की इस आदत का खुलासा पुनीत सुपरस्टार ने किया था। जब बिग बॉस ओटीटी का यह सीजन शुरू हुआ था। उसे समय पुनीत सुपरस्टार बहुत ज्यादा चर्चा भी बने हुए थे। और पुनीत सुपरस्टार ने एक बार वॉशरूम इस्तेमाल करने के बाद उसे फ्लैश नहीं किया था। और इसी बात को लेकर पूरे बिग बॉस हाउस में हंगामा मच गया था। सभी लोग पुनीत सुपरस्टार को उल्टी-सीधी बातें सुना रहे थे। ऐसे में पुनीत सुपरस्टार ने यह बोल दिया कि मैंने तो टॉयलेट उसे करने के बाद उसे फ्लैश नहीं किया कुछ लोग तो टॉयलेट में जाकर सिगरेट पीते हैं। और वह यह बात पूजा भट्ट को बोल रहे थे।