BIG BOSS OTT: एल्विश यादव बिग बॉस जितने के बाद करेंगे गुरुग्राम में चक्का जाम, देखिये वीडियो में उन्होंने क्या कहा

Mahir SR
3 Min Read

इस बार का बिग बॉस का ओटीटी सीजन खत्म हो चुका है। और इस बार के बिग बॉस सीजन के विजेता रहे हैं एलविश यादव। बिग बॉस का यह सीजन बहुत ही ज्यादा हिट रहा था। बिग बॉस के इस सीजन में सोशल मीडिया के बहुत सारे इनफ्लुएंसर एक साथ देखने को मिले थे। बिग बॉस का यह सीजन अपने पहले एपिसोड से ही हिट हो गया था। और उसके बाद से लगाता है इसके हर एपिसोड हिट होते रहे। बिग बॉस का यह सीजन जिओसिनेमा पर बिल्कुल फ्री में दिखाया जा रहा था। यही वजह है कि लोगों ने बढ़ चढ़कर इस बार के बिग बॉस ओटीटी को देखा।

एल्विश यादव ने जीता बिग बॉस

एल्विस यादव ने बिग बॉस ओटीटी में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए प्रवेश किया था। एलविश यादव बिग बॉस हाउस में आते ही बिग बॉस लोगों के बीच और ज्यादा लोकप्रिय हो गया। इसके पीछे की वजह थी एल्विस यादव की लाजवाब फैन फॉलोइंग। एल्विस यादव बिग बॉस के घर में एक महीना रहे। और उन्होंने इसी एक महीने में इतना शानदार खेल दिखाए की उन्होंने बिग बॉस के इस सीजन को आसानी से जीत लिया। इस बार के बिग बॉस को जीतने के जो दूसरे सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे थे। हुए थे अभिषेक मल्हन जिनको फुकरा इंसान के नाम से भी जाना जाता है।

चक्का जाम करेंगे एल्विश यादव

अपने सोशल मीडिया पर एल्विस यादव के बहुत सारे वीडियोस देखे होंगे जिसमें की उन्होंने अपने फैंस के साथ मीटअप किया है। और उनके मीट अप में हजारों की संख्या में उनके फैंस उनको देखने के लिए आए हैं। ऐसे में एल्विस यादव ने बिग बॉस के इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने से पहले एक वीडियो बनाया था। जिसमें है कि उन्होंने अपने फन से निवेदन किया था। कि जब मैं बिग बॉस का यह सीजन जीतकर लौटूंगा तो सब लोग एयरपोर्ट से लेकर पूरी रास्ते भर में चक्का जाम कर देना यानी की भीड़ लगा लेना। अब एल्विस यादव ने बिग बॉस का यह सीजन जीत लिया है। और उम्मीद यही है कि उनके फैंस उनके द्वारा की गई विनती को जरूर मानेंगे।