Big Boss OTT 2: जानिए कौन हैं Elvish Yadav जिन्होंने की है Big Boss में वाइल्ड कार्ड एंट्री

Aman SR
4 Min Read

बिग बॉस भारतीय दर्शकों का बहुत ही पसंदीदा कार्यक्रम है। इसमें चैनल को बहुत ही अच्छी टीआरपी मिलती है। बिग बॉस जो कि टीवी में दिखाया जाता है वह बहुत ही सफल कार्यक्रम है। उसी को देखते हुए आज के इस इंटरनेट के युग में बिग बॉस ओटीटी 2 को बहुत ही तगड़ी सफलता मिली है। पिछले सीजन में करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी टू को होस्ट किया था जिस को दर्शकों ने ज्यादा पसंद नहीं किया था। लेकिन बिग बॉस ओटीटी 2 को सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं उनके स्टारडम के कारण बिग बॉस ओटीटी 2 को बहुत ही अच्छी व्यूवरशिप मिल रही है। इतनी अपार सफलता के बाद सलमान खान ने ऐलान किया है कि बिग बॉस ओटीटी 2 को 2 हफ्ते के लिए और एक्सटेंड किया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी को आप जिओसिनेमा के एप पर देख सकते हैं। बिग बॉस के इस सीजन को 24 घंटे लाइव प्रसारित किया जाता है आप जब चाहे तब इसको अपने स्मार्टफोन या स्मार्ट टीवी या लैपटॉप पर देख सकते हैं।

जानिए कौन हैं Elvish Yadav?

बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव नामक एक कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। ऐसे में लोगों की मन में सवाल है एल्विश यादव कौन हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि एलविश यादव क्या करते हैं। एलविश यादव एक जाने-माने यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। इनकी सोशल मीडिया पर बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके फैंस इनके सोशल मीडिया के कंटेंट को देखना बहुत ही पसंद करते हैं। एलविश यादव के यूट्यूब चैनल पर 10 मिलीयन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और उनके वीडियोस में लाखों में व्यूज आते हैं और इनके व्लॉग चैनल पर भी 4 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। एलविश यादव के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी लाखों की संख्या में इनके फॉलोअर हैं। जो इनके वीडियो को देखना पसंद करते हैं।

फुकरा इंसान से दोस्ती है गहरी

फुकरा इंसान बिग बॉस ओटीटी 2 के बहुत ही फेमस कंटेस्टेंट हैं। उनका एल्विस यादव से बहुत ही गहरा नाता है। एल्विस यादव और फुकरा इंसान दोनों लोग यूट्यूब पर हैं जिसके कारण दोनों के आपस में दोस्ती बनी है। सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर होने के कारण दोनों बहुत दिनों से एक दूसरे को जानते हैं और उनका मिलना जुलना भी एक दूसरे से बना रहता है और दोनों लोग एक दूसरे का बहुत सम्मान भी करते हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर बहुत ही अच्छी पकड़ है। इससे उम्मीद यह है कि बिग बॉस ओटीटी 2 और भी ज्यादा लोग देखना पसंद करेंगे। जितने भी एल्विश यादव के फैन हैं वह जान पाएंगे कि एलविश यादव रियल में कैसा व्यवहार करते हैं क्योंकि बिग बॉस ओटीटी 2 हमेशा लाइव रहता है तो इससे दर्शक जान पाएंगे कि वास्तविक जीवन में वह ऐसे व्यक्ति हैं। सोशल मीडिया का जीवन और सामान्य जीवन बहुत ही भिन्न होता है।