Big Boss के घर से बेघर हुई Jiya Shankar, टॉप 5 की रेस से हुई बाहर : Bigg Boss OTT 2

Aman SR
3 Min Read

बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को होना है। बिग बॉस ओटीटी 2 में टॉप 5 कंटेस्टेंट फाइनल हो चुके हैं। पिछले सप्ताह 2 लोगों का नॉमिनेशन हुआ था। जिसमें अविनाश सचदेव और जाद हदीद शामिल थे। और इन दोनों को कम वोट मिलने के कारण बिग बॉस के घर से एविक्ट कर दिया गया था। अब बिग बॉस फाइनल को बस कुछ दिन शेष बचे हैं।

Jiya Shankar हुई बाहर

बिग बॉस ओटटी 2 में मिड वीक एलिमिनेशन होना था। जिसमें से किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर होना था। तीन लोगों का नॉमिनेशन मिड वीक में हुआ था जिसमें जिया शंकर, एलविश यादव और मनीषा रानी को शामिल किया गया था। जिसमें से जिया शंकर को एविक्ट कर दिया गया है।

बिग बॉस ने क्या कहा?

बिग बॉस ने घोषणा करते हुए कहा : अब वक्त है बिग बॉस के फाइनल वीक का दिल तोड़ देने वाले बहुत ही फाइनल झटके का। इस कैलेंडर के पन्ने की तरह है किसी एक का सफर आज यहीं खत्म हो गया है। बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन को आज उसके टॉप फाइव फाइनलिस्ट मिल जाएंगे। क्योंकि तीनों नॉमिनेटेड सदस्यों मनीषा, एलविश और जिया शंकर में से किसी एक का सफर अभी इसी वक्त इसी शो पर खत्म होने वाला है। कोई अभी इसी वक्त इसी घर से बेघर होने वाला है। ऑडियंस के वोटिंग का फैसला आ चुका है। जो सदस्य घर से बेघर हुआ है उसकी तस्वीर इसी पेज पर मौजूद है। ( एक तस्वीर लगी रहती है जिसके ऊपर स्टीकर रहता है) कौन है जो सामने आकर इस तस्वीर से स्टीकर हटाएगा। फिर उसके बाद अभिषेक आते हैं और स्टीकर को हटाते हैं स्टीकर के पीछे जियाशंकर का फोटो रहता है। फिर जिया शंकर रहती है कि मुझे इस बात की खुशी है कि यह कैलेंडर उनकी तस्वीर से खत्म हुआ है। जिया शंकर थोड़ी इमोशनल भी हो जाती। फिर बिग बॉस करते हैं जिया शंकर अब आपका बिग बॉस का सफर यहीं पर खत्म होता है। उसके बाद जियाशंकर घर वालों से मिलती हैं और घर से बाहर चली जाती हैं।