Big Boss 17: 2 दिन पहले लीक हुआ बिग बॉस 17 का प्रोमो, देखिए सलमान खान ने क्या कहा

Mahir SR
3 Min Read

बिग बॉस भारतीय टेलीविजन का एक बहुत ही सफल शो है। बस दो दिनों बाद बिग बॉस का 17वां सीजन शुरू होने जा रहा है। बिग बॉस का लगभग हर सीजन हिट रहता है। क्योंकि बिग बॉस के हर सीजन में हमको बहुत अतरंगी कंटेस्टेंट देखने को मिलते हैं। इस बार बिग बॉस सीजन में हमको कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। सूत्रों के हवाले से यह खबर निकलकर आ रही है कि इस बार के बिग बॉस फॉर्मेट को बदल गया है। इसी बीच बिग बॉस 17 का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है।

लोग बिग बॉस 17 का इंतजार क्यों कर रहे हैं।

लोग बिग बॉस 17 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके पीछे की वजह यह है कि अभी हाल ही में खत्म हुआ बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन बहुत ही ज्यादा हिट रहा था। बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन का हर एपिसोड चर्चा का विषय बना रहता था। यही वजह है कि अब लोग टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने वाले बिग बॉस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बिग बॉस 17, 15 अक्टूबर से टेलीकास्ट किया जाएगा। बिग बॉस 17 का प्रोमो रिलीज हो चुका है।

बिग बॉस 17 का प्रोमो

बिग बॉस सीजन 17 का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। बिग बॉस 17 का 30 सेकंड का प्रोमो रिलीज किया गया है। प्रोमो की शुरुआत में हमें दिखाया जाता है कि सलमान खान बॉलीवुड के अलग-अलग गानों पर डांस कर रहे हैं और इस प्रोमो के लास्ट में हमें दिखाया जाता है सलमान खान एक शेर के मुंह में हाथ डालकर खड़े होते हैं तभी शेर के मुंह से आग निकलती है। और उनका हाथ जल जाता है सलमान खान ने इस पर रहते हैं। शेर के मुंह में हाथ डालने का टाइम आ चुका है। वह कहते हैं फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए तैयार हो जाओ।

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट

यह खबर निकल कर आ रही है कि इस बार बिग बॉस सीजन में हमको बहुत सारे युटुब क्रिएटर देखने को मिलने वाले हैं। उसके पीछे की वजह यह है कि आज के समय में युटुब क्रिएटर किसी सेलिब्रिटी से काम नहीं है। और जब भी कोई यूट्यूबर किसी शो में जाता है तो उस शो की टीआरपी हाई हो जाती है। यही वजह है कि इस बार के बिग बॉस 17 में बहुत सारी यूट्यूबर को रखा गया है।