No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

बहुत हुआ Jio 5G का फ्री का मजा, अब देने होंगे पैसे, 28 अगस्त को आ सकता है 5G का प्लान

Aman SR
2 Min Read

जिओ ने जब से अपनी 5G सर्विस को लॉन्च किया है। तब से जिओ कंपनी ने जिओ वेलकम ऑफर के तहत 4G रिचार्ज पर आपको अनलिमिटेड हाई स्पीड 5G इंटरनेट प्रदान किया है। ऐसा करने वाली जिओ पहली कंपनी थी जिन्होंने अनलिमिटेड इंटरनेट को अपने ग्राहकों को दिया था। फिर उसके बाद एयरटेल कंपनी ने भी अपने ग्राहकों को 4G के रिचार्ज पर 5G अनलिमिटेड इंटरनेट को प्रदान किया।

अब लग सकते है पैसे?

28 अगस्त को रिलायंस जिओ का वार्षिक जनरल मीटिंग है। जिसमें उम्मीद है जिसमें जियो अपने नए प्रोडक्ट्स जिओ 5G फोन और जिओ एयरफाइबर को लांच कर सकता है। उसी जनरल मीटिंग के अंदर जिओ कंपनी अपने 5G प्लान की घोषणा कर सकती है। कंपनी ने इसकी आधिकारिक घोषणा तो नहीं की है कि वह अपने 5G प्लान की घोषणा करेगी। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स और लीक्स की माने तो 28 अगस्त को जियो अपने 5जी प्लान की घोषणा कर सकता है।

Jio 5G प्लान की कीमत?

अब देखना होगा कि जियो अपने 5जी प्लान की कीमत कितनी रखेगा। 4G प्लान की 3 महीने की कीमत लगभग ₹700 से ज्यादा है। अब देखना होगा कि जिओ अपने इस 5G रिचार्ज की कीमत को 4G के मुकाबले कितना बढ़ाता है। लेकिन आशा यह है कि जिओ अपने 5G प्लान को एक अफॉर्डेबल कीमत पर लॉन्च कर सकता है। इसमें आपको 4G पैक के मुकाबले ज्यादा इंटरनेट मिल सकता है।