No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Bhojpuri Video: रात से सुबह हो गई लेकिन निरहुआ आम्रपाली दुबे को जाने नहीं दे रहे

Sameer SR
2 Min Read

Bhojpuri Video: आज हम एक बार फिर से आपको आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) और निरहुआ ( Nirahua) के एक जबरदस्त भोजपुरी वीडियो गाने के बारे में बताने जा रहे हैं। वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ एक लंबी समय से एक दूसरे के साथ फिल्मी और गाने बनाते आ रहे हैं।

वैसे तो निरहुआ आजकल राजनीति में आ चुके हैं। परंतु निरहुआ (Nirahua ) के बिना भोजपुरी इंडस्ट्री पूरी तरह से अधूरी है। इसके साथ ही जब निरहुआ का नाम आएगा तो उसके साथ आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) का नाम तो जरूर ही आएगा।

तो चलिए आज हम उनके एक पुराने गाने के बारे में बता दें जिसे लोग एक बार देखने के बाद बार-बार लालायित होकर देखते रहते हैं। निरहुआ और अमरपाली दुबे के इस गाने का टाइटल खोले दी केवड़िया है।

इस गाने का टाइटल देखकर आप समझ गए होंगे किस वीडियो में क्या होगा। दरअसल इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक साथ एक कमरे में बंद होते हैं। रात से सुबह हो जाती है लेकिन निरहुआ आम्रपाली दुबे को कमरे से बाहर नहीं जाने दे रहे हैं।

आप में से जो भी भोजपुरी से थोड़ा अनजान है उसे बता दे की केवड़िया का अर्थ दरवाजा होता है। इस गाने के वीडियो में अमरपाली दुबे निरहुआ से कहती हैं कि अब सुबह हो गई है और मुझे दरवाजा खोलकर बाहर जाने दीजिए।

आप इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर पा सकते हैं। दुख की बात यह है कि इस भोजपुरी गाने को आए हुए 5 साल हो चुके हैं परंतु अभी तक इस गाने को मंत्र दो करोड़ लोगो ने ही देखा। लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि गाना खराब है।

हम आपको इस बात का पूरा आश्वासन देते हैं कि जब आप एक बार निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह गाना देखेंगे तो आप बार-बार घूम-घूम कर इसी गाने को देखेंगे। इस गाने का डायरेक्शन और कोरियोग्राफी बहुत ही शानदार की गई है।