Bhojpuri Song: एक ही पलंग पर सोने में पवन सिंह और उनकी पत्नी मनी भट्टाचार्य को हुई परेशानी

Sameer SR
2 Min Read

आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक ही पलंग पर पवन सिंह ( Pawan Singh ) और उनकी पत्नी को सोने में दिक्कत आने लगी । भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह भोजपुरी को एक से एक हिट फिल्म दे चुके हैं । उनकी सारी फिल्मों में बहुत अच्छे-अच्छे गाने गाते हैं जिन्हें खुद ही गाय रहते हैं। उन्हें के एक गाने का सीन है जिसमें पवन सिंह ( Pawan Singh ) और उनकी पत्नी एक ही चारपाई पर सोते हैं लेकिन में काफी दिक्कत आती है।

Bhojpuri Video Song

हम बात कर रहे हैं पवन सिंह ( Pawan Singh ) के भोजपुरी गाने ( Bhojpuri song ) पलंगिया सोने ना दिया की। पलंगिया सोने ना दिया गाना पवन सिंह की वांटेड फिल्म का गाना है और इस गाने पर सोलह मिलियन व्यू हैं। इस गाने में पवन सिंह और मनी भट्टाचार्य की जोड़ी देखने को मिलेगी।

Pawan Singh Song

इस गाने में पवन सिंह अपना दर्द बताते हुए कहते हैं, प्लाई बार बार बज रही है। चारपाई खेल बिगड़ रही है। ये चारपाई रात भर मच मच की है। इस पर मनी भट्टाचार्य कहती हैं ए पिया, पलंग ने रात भर सोने न दिया।

Palangiya Sone Na Diya

पलंगिया सोने ना दिया भोजपुरी गाना पवन सिंह की फिल्म वांटेड से लिया गया है। Loop Music World यूट्यूब चैनल पर इस गाने को अपलोड किया गया है जहां इस पर एक साल में सोलह मिलियन व्यू आए हैं। वहीं तिहत्तर हजार लाइक के साथ करीब पांच सौ कमेंट भी हैं।

पवन सिंह के चाहने वाले उनके गानों पर अक्सर कमेंट करते रहते हैं। एक भोजपुरी फैन ने कहा, Pawan bhaiya is very romantic and serious man। एक भोजपुरी बंदे ने अपनी प्रेमिका को याद करते हुए लिखा, सुनकर जीएफ का याद आ गया।