Bhojpuri Shilpi Raj: शिल्पी राज को भी पीछे छोड़ा इस नई सिंगर ने, जानिए कौन है वो

Sameer SR
2 Min Read

शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। यह एक ऐसी गायिका है जो लगभग हर मेल के साथ गाना गा चुकी हैं। शिल्पी राज पवन सिंह के साथ और खेसारी लाल यादव के साथ बहुत सारे गाने बना चुकी हैं । लेकिन आजकल एक और सिंगर वायरल हो रही है और काफी मामलों में उसने शिल्पी राज को भी पीछे छोड़ दिया है ।

भोजपुरी इंडस्ट्री में आजकल एक नई गायक वायरल हो रही है और लोग उसे काफी पसंद कर रहे हैं । लोगों का मानना है कि बहुत ही जल्द यह लड़की शिल्पी राज को भी पीछे छोड़ देगी।

कौन है वो सिंगर

हम जिस सिंगर की बात कर रहे हैं उसका नाम है शिवानी सिंह । शिवानी सिंह का एक गाना है सेंट गम कौवा जोकि बहुत सारे गानों को पीछे छोड़ है। सेंट गम कौवा गाने के बाद शिवानी सिंह की पहचान भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी ज्यादा बढ़ गई है।

यूट्यूब पर चल रही हैं उपर

आपको बता दें की यूट्यूब हफ्ते अपना एक चार्ट रिलीज करता है और उस चार्ट में इंडिया के और पूरी दुनिया के गाने , कलाकारों और म्यूजिक वीडियो की लिस्ट बनाता है। पिछले कुछ सप्ताह से शिवानी सिंह ने इस चार्ट में शिल्पी राज को पीछे छोड़ दिया।

इस हफ्ते भी शिल्पी राज को पीछे छोड़ा

7 जुलाई 2023 से 13 जुलाई 2023 के डाटा के अनुसार शिवानी सिंह का गाना चार नंबर पर आता है वही शिल्पी राज का गाना 10 नंबर पर आ रहा है। जहां शिवानी सिंह ने सेंट गमकौवा गाने को अकेले ही गाया है वही शिल्पी राज का गाना जो कि 10 नंबर पर है, उन्होंने पवन सिंह के साथ गाया हुआ है।