Bhojpuri: शिल्पी राज ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को पीछे छोड़ा

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी इंडस्ट्री में जब फीमेल सिंगर्स की बात होती है तो सबसे पहला नाम शिल्पी राज का आता है। आजकल शिल्पी राज का सितारा बुलंदी पर है। शिल्पी राज का गाना पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ आता रहता है। हालांकि पवन सिंह और खेसारी लाल का झड़गा चल रहा है लेकिन इससे शिल्पी राज को कोई फर्क नही पड़ रहा है।

इस हफ्ते शिल्पी राज ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को भी पीछे छोड़ दिया है। दरअसल शिल्पी राज दोनो फेमस गायकों के साथ गाना बनाती हैं और इसी कारण वे सबसे आगे निकल गई हैं।

पवन सिंह और खेसारी लाल को पीछे छोड़ाजैसा कि आप लोग जानते होंगे, यूट्यूब हर सप्ताह टॉप आर्टिस्ट और गानों की लिस्ट जारी करता है। इस बार भी यूट्यूब की तरफ से लिस्ट आई है।

Top 10 ग्लोबल आर्टिस्ट की लिस्ट में सबको पीछे छोड़ा

सबसे पहले टॉप 10 ग्लोबल आर्टिस्ट की बात कर लेते हैं तो इसमें शिल्पी राज नौ नंबर पर हैं और पवन सिंह 10 नंबर पर हैं। खेसारी लाल यादव इस बार टॉप टेन की लिस्ट में नहीं है और उनकी रैंक 14 है।

Top 10 इंडियन आर्टिस्ट की लिस्ट में भी ऊपर

अब बात कर लेते हैं टॉप टेन इंडियन आर्टिस्ट के बारे में। इस लिस्ट में शिल्पी राज पांचवें नंबर पर हैं और पवन सिंह छठे नंबर पर हैं। खेसारी लाल यादव नव नंबर पर हैं और उनकी रैंकिंग धीरे-धीरे नीचे ही जा रही है।

सबसे आगे निकली Shilpi Raj

ऊपर दिखाएं हुए डाटा के अनुसार शिल्पी राज ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को पीछे छोड़ दिया है। इसकी वजह यह है कि इन दोनों ही सुपरस्टार के साथ शिल्पी राज के गाने आते रहते हैं। ऐसे में जब कोई पवन सिंह का गाना हिट जाता है तो उसमें शिल्पी राज का भी नाम आ जाता है।