Bhojpuri: शादी की रात लहंगा उतारकर खेसारी की बीवी करने लगी ये काम

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी की एक्ट्रेस चांदनी सिंह अपनी शादी को रात लहंगा उतार कर करने लगी ये काम। खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह का ये सीन भले ही पुराना हो गया है लेकिन इसमें आज भी वही ताजगी भरी हुई है। हम खेसारी लाल के एक पुराने गाने की बात कर रहे हैं। खेसारी लाल का गया हुआ यह गाना लोग अब भी पसंद कर रहे हैं।

ये गाना खेसारी लाल के द्वारा गाया गया है और लोग इसे काफी पसंद भी करते हैं। इसी गाने में एक सीन में खेसारी लाल की हीरोइन चांदनी और खेसारी लाल को शादी का सीन रहता है। तभी अचानक चांदनी सिंह अपना लहंगा उतार देती हैं। लहंगा उतारकर वे मॉडर्न लड़कियों की तरह सिगरेट पीने लग जाती हैं।

गाने के बोल कुछ इस प्रकार से हैं, सारा जगवा जीत गया, हार गया मेहरारू से। गाने में एक पति को दिखाया गया है जिसमे दिखाया गया है कि सारे जग से जीतने वाला अपनी पत्नी से बार गया है।

ये गाना आपको SRK Music नाम के चैनल पर मिल जाएगा। वहां पर आप गाने को देख और सुन सकते हैं। दो साल पुराने इस गाने कर 40 मिलियन व्यू आ चुके हैं। इसका मतलब यह है कि जनता इस गाने को खूब प्यार से रही है। गाने को लिखने वाले श्याम और आजाद हैं वहीं इन्ही दोनो कलाकारों ने गाने को म्यूजिक भी दिया है।

इस गाने पर कुल 21 हजार से ज्यादा कमेंट हैं। एक यूजर ने लिखा कि, सारा जग जीत गया, है गया मेहरारू से, एकदम सही बात बा भाई जी। एक दूसरे फैन ने लिखा, पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री में एक ही शेर है, जो हमारे ग्लोबल स्तर खेसारी भैया हैं।