Bhojpuri Sawan Song: आते ही मार्केट में छा गया खेसारी लाल का फूल बेलपाता गाना

Sameer SR
2 Min Read

खेसारी लाल यादव सावन के महीने में पहले भी कुछ गाने ला चुके हैं और इस बार 22 जुलाई 2023 को सुबह उन्होंने अपना नया गाना रिलीज कर दिया। इस गाने का नाम फूल बेल पाता है। मात्र 2 घंटे मेरी इस गाने को यूट्यूब पर करीब 180000 व्यू प्राप्त हो चुके हैं।

इस गाने में एक महिला है जो भोले बाबा के लिए फूल बेल पाता का इंतजाम करना चाहती है। लेकिन उसे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।वह बताती है कि फूल बेल पाता मजनुआ के हाता में रोपा गया है। महिला बोलती है कि मैं बेल पाता को अपने दुपट्टा में लेकर देवघर जा रही हूं।

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने ही गाया हुआ है और इसमें किसी भी महिला गायक की आवाज नहीं है। वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ नीतू यादव नजर आ रही है। नीतू यादव नहीं उस महिला का रोल किया है जो भूल पाता लेकर देवघर जाने वाली है। कृष्णा बेदर्दी ने इस गाने के बोल को लिखा हुआ है। इसके साथ ही वह इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं।

फूल बेल पाता गाना आप सभी को Wave music चैनल पर मिल जाएगा। 2 घंटे में इस वीडियो को 180000 व्यू आ चुके हैं जो की बहुत बड़ी बात है। 7000 लोगों ने इस वीडियो के नीचे कमेंट भी करा हुआ है। एक यूजर ने खेसारी की तारीफ करते हुए कहा मस्त वीडियो सॉन्ग भैया लव यू। दूसरे ने लिखा वन आफ द बेस्ट सॉन्ग जय हो।