Bhojpuri Romantic Song: जब रात में हुआ अंधेरा तो पवन सिंह की प्रेमिका की निकली चीखें

Sameer SR
2 Min Read

पवन सिंह और उनकी प्रेमिका रात में अंधेरे की बात कर रहे हैं। वे दोनो बात कर रहे हैं कि रात में एक बार पलंग क्यू नही हिला। दोस्तों, हम बात कर रहे हैं पवन सिंह के एक गाने की। इसी गाने में अंधेरी रात का जिक्र है जिसमे एक प्रेमिका पवन सिंह से अंधेरी रात की शिकायत कर रही है।

Pawan Singh Song

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम है ढेबरी में रहुए न तेल। इस गाने में पवन सिंह की प्रेमिका अपनी दास्तां सुना रही है। वो कह रही है कि रात में एक बार भी पलंग नहीं हिला। क्या कहूं सजनी स्वाद नहीं मिला।ये तो बताओ मेल क्यों नहीं हुआ ? इस पर पवन सिंह बताते हैं कि ढिबरी में तेल नही था, इसी से रात में खेल नहीं हुआ। दरअसल यहां पर पाने के अर्थ को लिखा गया है। असल गाना भोजपुरी भाषा में है।

Dhibari Me Rahue Na Tel

ढेबरी में रहुये ने तेल गाना पवन सिंह की फिल्म क्रैक फाइटर से लिया गया है। इस गाने में पवन सिंह ने और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। गाने को बोल जाहिद अख्तर ने दिया हुआ है। भोजपुरी के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा ने म्यूजिक को डायरेक्ट किया हुआ है।

देवरी में रहुए ना तेल गाने को 3 सालों में 109 मिलियन व्यू चुके हैं। पवन सिंह का यह गाना भी 100 मिलीयन व्यू क्रॉस कर चुका है। लगभग दो लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है तथा साढ़े तीन हजार के आसपास इस पर कमेंट्री। यदि आप इस गाने को सुनना चाहते हैं तो आप Wave Music dhamaka यूट्यूब चैनल पर इस गाने को सुन सकते हैं।