Bhojpuri: रातों रात वायरल हुआ बिहार की लड़की का वीडियो । अब खेसारी लाल यादव के साथ काम मिलने का मौका

Sameer SR
2 Min Read

Bhojpuri: रातों रात वायरल हुआ बिहार की लड़की का वीडियो । अब खेसारी लाल यादव के साथ काम मिलने का मौका।अभी कुछ दिनों पहले एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हुआ था और उसके एक रील को रातों रात 27 मिलियन व्यू मिल गए। इस लड़की का नाम ब्यूटी मेहता है और यह भोजपुरी इंडस्ट्री में पिछले 10 सालों से काम कर रही हैं। जैसे ही ब्यूटी मेहता का वीडियो वायरल हुआ उनके पास डर्बी लेने वालों की लाइन लग गई। ब्यूटी मेहता के चर्चे इतनी फैल गई थी अब उन्हें खेसारी लाल के साथ काम करने का मौका मिलने वाला है।

इंस्टाग्राम से वायरल हुई बिहार की लड़की

ब्यूटी मेहता बिहार के मुंगेर जिले की रहने वाली हैं। ब्यूटी मेहता ने बताया कि अभी कुछ दिनों पहले वह अपने दोस्त के यहां शादी में गई थी। उनके दोस्त की शादी बिहार के गया जिले में हुई थी। उस शादी में ब्यूटी मेहता ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के कई सारे गानों पर डांस किया। किसी ने उनके वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया और इंस्टाग्राम पर डाल दिया । उसके बाद से उस वीडियो को बीच 25 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल गए और ब्यूटी मेहता रातों-रात फेमस हो गई।

कौन है Beauty Mehta

ब्यूटी मेहता मुंगेर की रहने वाली एक साधारण सी लड़की हैं। उन्हें बचपन से ही नाच गाने का शौक था । जब वह बड़ी होकर भी नाचने गाने से दूर नहीं हुई तो पड़ोसियों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया । लेकिन घरवालों के मामलों में ब्यूटी मेहता की किस्मत बहुत अच्छी है। उनके घर वाले हमेशा उनका सपोर्ट करते आ रहे हैं। Beauty Mehta कुछ bhojpuri एल्बम में भी काम कर चुकी हैं और आगे भी करना चाहती हैं। जैसे ही उनका विडियो वायरल हुआ, लगता है अब उनके दिन बदल गए हैं। वीडियो वायरल होने के बाद ब्यूटी मेहता बहुत सारे इंटरव्यू दे चुकी हैं।