Bhojpuri: रात में मेघा श्री हो रही प्यार करने के लिए उतावली लेकिन खेसारी पड़ रहे सुस्त

Sameer SR
2 Min Read

मेघा श्री खेसारी लाल यादव से प्यार करने के लिए उतावली हो रही हैं लेकिन खेसारी लाल यादव सुस्त पड़़ रहे हैं। मेघा श्री भोजपुरी इंडस्ट्री की एक खूबसूरत हीरोइन है और इन्होंने खेसारी लाल के साथ फिल्म बनाई थी जिसका नाम था राउडी इंस्पेक्टर।

Khesari Lal Yadav Megha Shree Song

राउडी इंस्पेक्टर फिल्म में खेसारी लाल यादव और मेघा श्री का एक बहुत ही जबरदस्त गाना है। इस गाने का नाम 4 बजे भोरे है। इस गाने में दिखाया गया है कि रात का सीन है और मेघा श्री प्यार करने के लिए उतावली हो रही हैं। लेकिन दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव को नींद आ रही है और वे सुस्त पड़ रहे हैं।

4 Baje Bhore Me Khesari Lal Yadav

4 बजे भोरे गाने में मेघा श्री कहती हैं ए पिया दूर मत धकेलो। प्यार का खेल खेलो। आओ और पैर को पैर से रगड़ो। इस पर खेसारी लाल जिन्हे नींद आ रही है, कहते हैं कि अभी सोने का समय है सोने दो, 4 बजे भोर में प्यार कर लेना। पूरे वीडियो में मेघा श्री प्यार करने के लिए तड़पती रहती हैं लेकिन खेसारी लाल को बस सोना है।

4 बजे भोरे गाने को TF Play चैनल पर एक साल पहले अपलोड किया गया है। वहां पर उसे 12 मिलियन लोगों ने देखा हुआ है। इसके साथ ही 55000 लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है। यह गाना खेसारी लाल यादव और मेघा श्री की फिल्म राउडी इंस्पेक्टर से लिया गया है।

इस गाने को खेसारी लाल यादव तथा शिल्पी राज ने साथ मिलकर गया हुआ है। विजय चौहान इस गाने के लेखक हैं तथा आर्य शर्मा इस गाने की म्यूजिक डायरेक्टर है।