Bhojpuri: पवन सिंह सबेरे सबेरे कॉलेज के सामने किसका इतंजार कर रहे हैं, Pawan Singh Song

Sameer SR
3 Min Read

आखिर वह कौन है जिसका इंतजार पवन सिंह सुबह-सुबह कॉलेज के पास कर रहे हैं । वैसे तो लड़कियों को उनका इंतजार करना चाहिए। लेकिन वो कौन सी लड़की है जिसका इंतजार पवन सिंह को है। पवन सिंह उस लड़की के इंतजार में पागल हो रहे हैं और वह लड़की उनसे मिलने का नाम ही नहीं ले रही।

Pawan Singh Song

हम बात कर रहे हैं पवन सिंह के गाने बड़ी मन करता रानी करेके भेंट। इस गाने में पवन सिंह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए तड़प रहे हैं। पवन सिंह उसकी याद में गाने गा रहे हैं। पवन सिंह मुझसे बात करना चाहते हैं और रोज सुबह सुबह उसके कालेज के पास आ कर उस का इंतजार करते हैं।

Pawan Singh Badi Man Karata Rani

गाने के बोल के अनुसार पवन सिंह कहते हैं, उनका अपनी प्रेमिका से मिलने का बहुत मन कर रहा है। कल तुम कॉलेज आना हम वेट करेंगे। पिछली बार जो गलती हुई इस बार नहीं होगी। अपना मुंह ओढ़नी से बांध के मत आना वरना पहचानने में दिक्कत होगी।

ये गाना बयां करता है प्रेमियों का दर्द

जानकारी के लिए बता दें कि ऊपर जो बोल लिखे गए हैं इन्हें पवन सिंह ने भोजपुरी भाषा में गाया है यह बस उसका अनुवाद है। पवन सिंह की सत्या मूवी इस गाने को बहुत पसंद किया जाता है। यह उन प्रेमियों के दर्द को दिखाता है जो अपनी प्रेमिका को किसी कारण वश जल्दी देख नही पाते।

आ चुके हैं ढेर सारे लाइक और कमेंट

आप को यह गाना Wave Music चैनल पर सुनने को मिल जाएगा । वहां पर आप उसके वीडियो भी देख पाएंगे कि कैसे पवन सिंह अपनी रानी की याद में तड़प रहे हैं। इस गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है। छोटे बाबा इस गाने एम म्यूजिक डायरेक्टर हैं। 6 सालो मे इस गाने को 57 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। डेढ़ लाख लोगों में इसे लाइक भी किया हुआ है। वहीं दस हजार कमेंट भी आ चुके हैं।