No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Bhojpuri: पवन सिंह ने मोनालिसा को रजाई में घुसाया उसके बाद तो सब कुछ हो गया

Sameer SR
3 Min Read

क्या आप भी भोजपुरी ( bhojpuri ) का ऐसा सीन देखना चाहते हैं जिसमें पवन सिंह ( Pawan Singh ) और मोनालिसा ( monalisa ) एक ही रजाई में हों। वास्तव में इन दोनों का काफी रोमांटिक सीन इंटरनेट पर मौजूद है। पवन सिंह ( Pawan Singh ) और मोनालिसा ( Monalisa ) ने एक साथ मिलकर कुछ फिल्में की है और उन फिल्मों में आपको उनके रोमांटिक सीन देखने को मिल जाएंगे।

पवन सिंह मोनालिसा रजाई वाला सीन

हम जिस रजाई वाले सीन की बात कर रहे हैं वह सीन पवन सिंह ( Pawan Singh ) के और मोनालिसा ( Monalisa ) के एक गाने का सीन है। इस गाने का नाम मुआई देहला राजाजी है। यह भोजपुरी गाना पवन सिंह और मोनालिसा का एक बेहतरीन रोमांटिक गाना है जिसमें दोनों के काफी सारे मजेदार सीन है।

मुआई देहला राजाजी गाने में मोनालिसा करती हैं, तुमने मुझे मार डाला रजाई में बुला के। नस नस तोड़ दिए हो अब जम्हाई आ रही है। आज रात तुमने बहुत परेशान किया। दीपक बुझा के तुमने रात से भोर कर दिया।

पवन सिंह मोनालिसा रोमांटिक सीन

मुआई देहला राजाजी गाना एक भोजपुरी फिल्म सैया जी दिलवा मांगेले से लिया गया है। यह गाना एक बहुत ही ज्यादा रोमांटिक गाना है और इसमें पवन सिंह और मोनालिसा के काफी सारे रोमांटिक सीन भी है।

पवन सिंह मोनालिसा मुआई देहला राजाजी

मुआई देहला राजाजी गाना यूट्यूब पर T-Series Hamar Bhojpuri चैनल पर उपलब्ध है। इस गाने को अपलोड हुए 9 साल हो गए हैं और 9 सालों में इस गाने को 10 मिलियन व्यू मिले हैं। मुआई देहला राजाजी गाने को साढ़े आठ हजार लोगों द्वारा लाइक किया गया है और लगभग तीन सौ लोगों द्वारा इसपर कमेंट किया गया है।

मुआई देहला राजाजी गाना साइयां जी दिलवा मांगेले फिल्म से लिया गया है। इस गाने को कल्पना ने गया हुआ है और इसके बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं। राजेश गुप्ता द्वारा म्यूजिक को डायरेक्ट किया गया है। वीडियो में आपको पवन सिंह और मोनालिसा मिल जाएंगे।