No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Bhojpuri: पवन सिंह और रितु सिंह का यह रोमांटिक गाना है शादीशुदा जोड़ों की पसंद

Sameer SR
2 Min Read

वैसे तो पवन सिंह ( Pawan Singh ) अपनी गायकी से अलग-अलग तरह के गाने बनाते रहते हैं। ऐसा नहीं है कि पवन सिंह केवल एक ही तरह के गाने बनाते हैं। पवन सिंह ( Pawan Singh ) भोजपुरी के बेहतरीन गायक हैं और वह हर तरह के गाने गाते हैं।

Ritu Singh Pawan Singh Romantic Song

उदाहरण के लिए आपको बता दें कि पवन सिंह ( Pawan Singh ) डीजे वाले गाने भी गाते हैं और वहीं दूसरी तरफ सेड सोंग भी काफी अच्छे तरीके से गा लेते हैं। अगर रोमांटिक गानों की बात करें तो इस तरह के गाने बनाने में भी पवन सिंह पीछे नहीं है।

Bin Bajaw sapera song

आज हम पवन सिंह के कैसे गाने की बात करेंगे जिसको रिलीज हुए काफी समय हो चुके हैं लेकिन यह गाना आज भी बहुत ही ज्यादा प्रचलित है। यह गाना खास करके भोजपुरी को चाहने वाले शादीशुदा जोड़ों को पसंद है। अगर आप भी भोजपुरी के फैन हैं तो आपको यह गाना काफी ज्यादा पसंद आएगा।

Utar Ja Sans Me Sans Ban Ke Piya

पवन सिंह के रोमांटिक गाने का नाम उतर जा सांस में है। गाने में आप रितु सिंह को देख सकते हैं। उतर जा सांस में गाना पवन सिंह की सुपरहिट फिल्म बिन बजाव सपेरा से लिया गया है। यह गाना सुनने में बहुत ही अच्छा लगता है। ऐसे तो इस गाने को डीजे पर ज्यादा नहीं बचाया गया लेकिन लोग इसे अपने फोन पर सुनना खूब पसंद करते हैं।

उतर जा सांस में गाने को अलका सिंह ने गाया हुआ है और इस गाने में पवन सिंह का साथ यश कुमार मिश्र ने दिया है। लिरिक्स को आजाद सिंह ने लिखा और म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। आप इस सुंदर गाने को आर्या डिजिटल चैनल पर देख सकते हैं जहा इसे 2019 में अपलोड किया गया है।