Bhojpuri: पवन सिंह और मोनालिसा की शादी की रात का हॉट सीन देखकर दर्शकों के पसीने छूट गए

Sameer SR
2 Min Read

पवन सिंह और मोनालिसा ने एक साथ बहुत सारी फिल्में की हैं। दोनो ही एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। पवन सिंह और मोनालिसा ने अपनी फिल्मों में काफी रोमांस भी किया है। आज हम एक ऐसी सीन की बात करने जा रहे हैं जिसमे पवन सिंह और मोनालिसा की शादी में पहली रात रहती है। इस सीन में दोनो ही कंट्रोल से बाहर आ जाते हैं।

यदि आप भोजपुरी के दर्शक हैं तो आप पवन सिंह के फैंस जरूर ही होंगे। ऐसे में आपको भी पवन सिंह और मोनालिसा का ये सीन देखना चाहिए। भोजपुरी फिल्मों के शौकीन लोग मोनालिसा की अदाओं के फैन होते हैं।

पवन सिंह मोनालिसा रोमांस वीडियो

हम बात कर रहे हैं पवन सिंह और मोनालिसा के एक फेमस गाना, दिया गुल करा रानी के बारे में। इसी गाने की शुरुआत पवन सिंह और मोनालिसा के रोमांस से शुरू होती है। इस सीन में पवन सिंह और मोनालिसा की शादी की पहली रात का सीन रहता है और दोनो भर भर कर रोमांस करते हैं। इस सीन को देखकर आल जरूर दांतो तले उंगली दबा लेंगे।

पवन सिंह मोनालिसा दिया गुल करा रानी

यह एक पॉपुलर गाना है जो कि पवन सिंह की हिट फिल्म पवन राजा का है। इस फिल्म में ये हॉट गाना है जिसमे पवन सिंह और मोनालिसा का हॉट सीन है। इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है। मनोज मतलबी इस हिट गाने के राइटर हैं। इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर डाला गया है। अभी तक इसे 7 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। पैंतीस हजार दर्शकों ने गाने को लाइक कर रखा है।