Bhojpuri: निरहुआ ने बारिश में आम्रपाली के साथ तोड़ी सारी मर्यादा किया पलंगतोड़ रोमांस

Sameer SR
3 Min Read

यदि आपसे पूछा जाए कि निरहुआ ( Nirahua ) के साथ किस हीरोइन की जोड़ी सबसे ज्यादा जमती है। इसका एक ही जवाब होगा आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) । आम्रपाली दुबे भोजपुरी की एक खूबसूरत हसीना हैं और उन्होंने भोजपुरी में काफी ज्यादा नाम बनाया हुआ है।

Nirahua And Aamrapali Dubey

इन्होंने खासकर निरहुआ ( Nirahua ) के साथ भी काफी भोजपुरी फिल्मे की हुई है।इन दोनो का रोमांस भी देखने लायक होता है। जब भी दोनो को रोमांस का मौका मिलता है ये दोनो पूरी तरह से एक दूसरे में को जाते हैं।

इन दोनो का एक गाना है जिसमे आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) नीली साड़ी में नजर आती हैं और रात का सीन है। इसमें निरहुआ ( Nirahua ) और आम्रपाली दुबे ताबड़तोड़ रोमांस करने लग जाते हैं।

Aamrapali Dubey Tani Chhoo La

इस गाने का नाम तनी छू ला ( Tani chhoo la ) है। ये गाना निरहुआ और आम्रपाली दुबे की एक फिल्म बेटा से लिया गया है। इस गाने में आम्रपाली कहती हैं मौसम छेड़खानी कर रहा है और अब जवानी नहीं मान रहा है। तुम मनमानी कर लो आज मैं भी बहकी हुई हूं। कुछ इस तरह की बातें उन दोनो के बीच होती हैं।

तनी छू ला गाने को Nirahua music world चैनल पर छः साल पहले डाला गया है। इस गाना निरहुआ की फिल्म बेटा का है। इस गाने को लगभग नौ मिलियन लोगो ने देखा है। आज तक इसे तेरह हजार लोगो ने लाइक तथा दो सौ लोगो ने कमेंट किया है।

Nirahua Aamrapali Dubey Romantic Song

तनी छू ला गाने को कल्पना तथा ओम झा ने गाया है। वहीं इस गाने को म्यूजिक भी ओम झा ने ही दिया हुआ है। अगर लिरिक्स की बात करें तो इसे श्याम देहाती ने लिखा हुआ है।

इस गाने कर लोगो ने अपने प्यारे प्यारे कमेंट भी किए। एक यूजर ने लिखा, निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी जबरदस्त है। एक और ने लिखा, very romantic song nice jodi ।