Bhojpuri: निरहुआ ने आम्रपाली संग किया चारपाई पर रोमांस दर्शक देखते ही तेल मांगने लगे

Sameer SR
2 Min Read

निरहुआ ( Nirahua ) और आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) की एक फिल्म आई थी आशिक आवारा। ये फिल्म एक काफी अच्छी फिल्म थी जिसमे इन दोनो का लीड रोल था। आम्रपाली दुबे और निरहुआ को लेकर बनी इस फिल्म में रोमांटिक गाने भी थे।

इस फिल्म के एक गाने में निरहुआ ( Nirahua ) और आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) चारपाई पर रोमांस करते नजर आते हैं। दरअसल इस गाने में आम्रपाली ही निरहुआ से चारपाई पर आने और दरवाजा बंद करने को कहती हैं। उसके बाद दोनो में दबाकर रोमांस चलता है।

Nirahua Aamrapali Dubey Romantic Song

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम दुनिया जाए चाहे भाड़ में हैं। इस भोजपुरी गाने में दो प्रेमी प्रेमिका दुनिया की परवाह न करते हुए एक दूसरे में को जाना चाहते हैं। दोनो का ही रोमांस सीन देखने लायक है।

Duniya Jaye Chahe Bhad Me

दुनिया जाए चाहे भाड़ में भोजपुरी गाने में आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) कहती हैं, चारपाई पे आओ, बत्ती बुझाई और दरवाजे में कील लगाओ। दुनिया भाड़ में जाए। इसपर निरहुआ ( Nirahua ) कहते हैं, चारपाई पर कैसे आऊं, चारपाई पर खटमल बहुत है। दुनिया जाए चाहे भाड़ में।

Bhojpuri Romantic Songs

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने को निरहुआ और कल्पना ने गाया है। वहीं गाने के म्यूजिक को अमन श्लोक में दिया है। गाने के बोल देने वाले श्याम देहाती जी हैं। दुनिया जाए चाहे भाड़ मे गाना निरहुआ की फिल्म आशिक आवारा से लिया हुआ है।

यदि आप दुनिया जाए चाहे भाड़ में गाना सुनने की इच्छा रखते हैं तो आपको ये गाना यूट्यूब पर Bhojpuri HD Film चैनल पर पा जाएंगे। निरहुआ के इस गाने को 2017 में यूट्यूब पर डाला गया था और अब तक इसे 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख डाला। वहीं छियालिस हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया और एक हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर कमेंट किया।