Bhojpuri: निरहुआ की फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज

Sameer SR
3 Min Read

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की एक फिल्म का ट्रेलर 11 महीने पहले रिलीज हुआ था। निरहुआ के इस फिल्म का नाम था सबका बाप अंगूठा छाप। इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 11 महीने पहले ही रिलीज कर दिया गया।

Sabka Baap Angutha Chhap Title Song

5 सितंबर 2023 के दिन इस फिल्म का टाइटल गाना रिलीज कर दिया गया। इस गाने का नाम भी सबका बाप अंगूठा छाप ही है। पूरे गाने में आप यह देख सकते हैं कि निरहुआ खुद को साइंटिस्ट समझते हैं और कुछ न कुछ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं।

ग्यारह महीने पहले ही आ गया ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है की निरहुआ किसी गैरेज में काम करते हैं। लेकिन उनका सपना कोई बड़ा आविष्कार करना है। इसी कारण वे अपने आसपास ही कुछ ना कुछ कारनामे करते रहते हैं। उनके ही हरकत से गांव के लोग परेशान हो जाते हैं। इतना ही नहीं निरहुआ के कारनामों के कारण उनके पिता को दो बीघा से ज्यादा खेत बेचना पड़ जाता है।

इस फिल्म के ट्रेलर में यह भी दिखाया जाता है की निरहुआ दो दो महिलाओं के बीच फस जाते हैं। दरअसल ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि निरहुआ की पत्नी है जिसका रोल अक्षरा सिंह ने किया है। लेकिन समय के साथ निरहुआ की जिंदगी में कोई दूसरी लड़की भी आ जाती है। फिर उसके बाद जब दोनों को एक दूसरे के बारे में पता चलता है तो निरहुआ के लिए आफत खड़ी हो जाती है।

सबका बाप अंगूठा छाप गाने को मधुकर आनंद ने गाया हुआ है। मधुकर आनंद नहीं इस गाने की म्यूजिक को भी दिया हुआ है। प्यारे लाल यादव द्वारा इस गाने को लिखा गया है। लगभग 1 दिन में इस गाने को मात्र सात हजार लोगों ने ही देखा को की बहुत का एम है। लेकिन आप सब जानते ही होंगे की भोजपुरी फिल्मों के गानों को एल्बम की अपेक्षा कम देखा जाता है।