Bhojpuri: निरहुआ की फिल्म फसल का यह गाना जिसमे आम्रपाली दुबे ने दिखाया अपना जलवा

Sameer SR
2 Min Read

जैसा कि आप सब को पता ही होगा निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फसल नाम की फिल्म रिलीज होने वाली है। ट्रेलर देखकर लोगों को इस फिल्म को देखने का उत्साह बढ़ चुका है। धीरे-धीरे इस फिल्म के गाने भी रिलीज होना शुरू हो चुके हैं। अभी हाल में फसल फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया जिसमें आप आम्रपाली दुबे का जलवा देख सकते हैं।

Godanwa Bhojpuri Song

इस गाने का नाम गोदनवा है जिसे शिल्पी राज ने गाया हुआ है। गोदनवा गाने को 22 अगस्त 2023 के दिन यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। तब से लेकर आज तक इस गाने को 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा डाला।

Bhojpuri Husband Wife Song

इस गाने में गांव के पति पत्नी के बारे में दिखाया गया है। जो लोग गांव में रहते हैं उन्हें ये बात पता होगी कि जब किसी महिला की शादी होती है तब उसके हाथ में गोदना गोदाया जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोदना मतलब टैटू होता है लेकिन पहले इसे बिना किसी मशीन के बनाया जाता था। कुछ महिलाएं गांव में आती हैं और अपने हाथ से शादी शुदा महिला के हाथ में बनाती हैं।

Nirahua Aamrapali Dubey Song

इस गाने में यही दिखाया गया है कि कैसे एक शादीशुदा महिला अपने पति का नाम अपने हाथ कर लिखवाना चाहती है। गाने में आम्रपाली दुबे कहती हैं कि चूड़ी पर भी नाम है और साड़ी पर भी नाम है। उनके लिए मेरी जिंदगी तमाम है। गोदना से अपने गोरे हाथ पर सजन का नाम लिखवाऊंगी। इस गाने में निरहू भी अपनी पत्नी को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

गोदानवा गाने को आप सब Worldwide Records Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर पा सकते हैं। चार दिनो में इसे सोलह लाख लोगों ने देखा हुआ है और चौबीस हजार लोगों ने लाइक किया हुआ है। वहीं लगभग पांच सौ लोगों द्वारा इस पर कमेंट किया गया है।