Bhojpuri News: खेसारी लाल पर क्यों भड़क उठे दर्शक, बनाया बोल बम का मजाक

Sameer SR
2 Min Read

आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके कारण खेसारी लाल के फैन और बाकी भोजपुरिया समाज उनसे नाराज हो गया। जैसा की आप सभी को पता होगा खेसारी लाल को चाहने वाले भी बहुत हैं और कुछ उन्हें नफरत करने वाले भी हैं। ऐसे में उनके चाहने वाले तो उनकी बड़ी तारीफ करते हैं पर उन्हें नफरत करने वाले हमेशा उनकी बुराई ही करते हैं।

लेकिन इस बार ऐसा क्या हो गया जिसके कारण खेसारी लाल के फैन भी से नाराज हो गए। दरअसल 6 अगस्त 2023 की सुबह खेसारी लाल ने अपना एक बोल बम गाना रिलीज किया। इस गाने का नाम दो नंबर लोटा है। अब आप सोच सकते हैं कि ऐसा इस गाने में क्या हो सकता है जिसके कारण लोग खेसारी से गुस्सा हो गए।

हुआ यह कि दो नंबर लोटा गाने का कॉन्सेप्ट लोगों को जरा भी पसंद नहीं आया। दो नंबर लोटा गाने में एक महिला को दिखाया जाता है जो अपने साथ दो कांवर लेकर पहुंचती है। दिक्कत तब होती है जब वह महिला दो कांवड़ ले आने का कारण बताती है।

महिला कहती है कि एक लोटा उसके यार का है और दूसरा लोटा उसके भारत का है। इसी बात को लेकर दर्शकों में काफी गुस्सा है और लोगों को लग रहा है कि खेसारी लाल ने भोले बाबा का मजाक उड़ाया। वैसे भी हर बार की तरह इस बार उनके गाने को ज्यादा व्यू नहीं आ रही है।

दर्शकों ने इस गाने पर अपना गुस्सा दिखाते हुए अलग-अलग राय रखे। एक दर्शक ने कहा इस साल सावन का सबसे गंदा गाना खेसारी लाल का है। वही एक दूसरे दर्शक ने लिखा, इसमें वर्ड गलत यूज़ किया गया है नॉट इंटरेस्टेड।