No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Bhojpuri: नई नवेली दुल्हन बनी आम्रपाली ने सुनाई अपनी पहली रात की दास्तान

Sameer SR
2 Min Read

वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली के साथ निरहुआ की जोड़ी सबसे रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है। लेकिन आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) पवन सिंह ( Pawan Singh ) के साथ भी काफी फिल्में बना चुकी हैं। ऐसे में उन दोनों की जोड़ी भी पर्दे पर काफी खूबसूरत दिखती है।

Bhojpuri Video Song

पवन सिंह ( Pawan Singh ) और आम्रपाली दुबे एक बहुत ही सुपरहिट गाना है इसमें अम्रपाली एक नई नवेली दुल्हन बनी है । इस गाने में आम्रपाली दुबे पवन सिंह से अपनी शादी की पहली रात की सारी बातें बताती हैं।

Pawan Singh Aamrapali Dubey Song

गाने के बोल कर जिस प्रकार हैं की पवन सिंह अमरपाली दुबे से पूछते हैं रात को पति ने लाइट बुझाकर क्या किया। इस पर आम्रपाली दुबे पवन सिंह को अपनी शादी की रात की सारी बातें डिटेल में बताती हैं।

Raate Diya Buta Ke

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का यह सुपरहिट सॉन्ग का नाम है रात दिया बुता के पिया क्या-क्या किया। इस गाने में अमरपाली दुबे और पवन सिंह का बेहतरीन डांस देखने को मिल जाएगा। रात दिया बुता के पिया क्या-क्या किया गाने को पवन सिंह की सुपरहिट फिल्म सत्या से लिया गया है।

रात दिया बुता के पिया क्या-क्या किया ( Raate diya butake ) गाने को पवन सिंह ने और उनके साथ इंदू सोनाली ने गाया हुआ है। वीडियो में पवन सिंह के साथ अमरपाली दुबे हैं। सुमित सिंह चंद्रवंशी ने गाने के बोल को दिया हुआ है और इसके साथ गाने के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा हैं।

रात दीया बुता के पिया क्या-क्या किया गाने को 6 सालों 148 मिलियन व्यू मिले हुए हैं। पवन सिंह का यह गाना भी यूट्यूब पर 100 मिलियन के क्लब में शामिल है। ढाई लाख से ज्यादा लाइक और लगभग 18000 कमेंट के साथ यह गाना जनता के दिलों पर छाया हुआ है।