Bhojpuri: मोनालिसा ने क्यों छोड़ दिया भोजपुरी फिल्मों में काम करना

Sameer SR
2 Min Read

अगर भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप की हीरोइनों को बात करें तो मोनालिसा का नाम आ ही जाता है। मोनालिसा भोजपुरी में काफी सारी फिल्में कर चुकी हैं । भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के साथ ही उन्होंने पच्चीस से भी ज्यादा फिल्मे कर चुकी हैं। वही खेसारी लाल के साथ भी उनकी फिल्मों की एक लिस्ट है। लेकिन आजकल मोनालिसा की कोई भी भोजपुरी फिल्म नही आ रही है।

ऐसी क्या वजह है जो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम करना छोड़ दिया है। अब भोजपुरी की फेमस हीरोइन मोनालिसा कहां हैं ? क्या उनके ऊपर कोई दबाव था या फिर उन्हें अब भोजपुरी में दिलचस्पी नहीं है । आइए जानते हैं।

आखिर कहां गई मोनालिसा

भोजपुरी की एक्ट्रेस मोनालिसा को भोजपुरी फिल्म में देखे हुए काफी समय हो चुका है। इसके पीछे का कारण यह है कि अब मोनालिसा हिंदी टीवी शो में काम करती हैं। उन्हें जितना पैसा 3 4 एपिसोड का मिल जाता है उतना पैसा उन्हें भोजपुरी में एक फिल्म में मिलता था। ऐसे में उनके लिए फायदे का सौदा टीवी शो करना ही है।

बिग बॉस में रह चुकी हैं कंटेस्टेंट

मोनालिसा 2010 के बिग बॉस में भी जा चुकी हैं। हालांकि वे वहां पर जीत तो नही पाती लेकिन हिंदी इंडस्ट्री में उन्हें काफी पहचान मिली। बिग बॉस करने के बाद मोनालिसा को काफी सारे टीवी शो में काम करने का मौका मिलने लगा।

अब टीवी सीरियल्स में काम कर रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने जैसे ही बिग बॉस छोड़ा, वैसे ही उन्हें हिंदी टीवी सीरियल में काम करने के ऑफर आने लगे। उसके बाद से वे टीवी सीरियल में ही एक्टिंग कर रही हैं। वे स्टार प्लस के पॉपुलर शो नजर में काम कर चुकी हैं। वही सबके चहेते शो नागिन में भी मोनालिसा एक्टिंग कर चुकी हैं।