Bhojpuri: मोनालिसा का ऐसा हॉट सीन अभी तक नही देखा होगा , निरहुआ के संग मनाई रंगरलियां

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के दर्शक होंगे तो मोनालिसा के फैन तो होंगे ही। मोनालिसा के एक एक से हॉट गाने देखने को मिल जाएंगे। आज हम आपको एक ऐसे सीन के बारे में बताएंगे जिसके मोनालिसा काफी हॉट नजर आई हैं। इस सीन में मोनालिसा को देखकर सबकी हवा निकल जायेगी।

मोनालिसा हॉट सॉन्ग

हम बात कर रहे हैं मोनालिसा और निरहुआ के गाने हिली पलंग के प्लाई के बारे में। इस गाने में दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और मोनालिसा के काफी सारे हिट सीन हैं। आप सब को इन दोनो का डांस देखना चाहिए। इस गाने में भोजपुरी और हिंदी दोनो भाषाओं का प्रयोग हुआ है। ऐसा गाना बहुत कम ही बनता है।

अच्छी जमती है दोनो की जोड़ी

जब जब दोनो साथ आते हैं देखने में मजा आता है। इस गाने में डांस करते वक्त लग रहा था की दोनो एक्टिंग करना भूल गए हैं और असल में ही रोमांस कर रहे हैं। मोनालिसा और निरहुआ दोनो ने अच्छा डांस किया है। निरहू कमाल के एक्टर तो हैं ही वही मोनालिसा भी काम नहीं हैं। अपनी अदाएं दिखाने में मोनालिसा जैसा कोई नहीं है।

यूट्यूब पर फेमस है ये गाना

यह गाना यूट्यूब पर 13 मिलियन व्यू ले चुका है। मोनालिसा के इस गाने को सात साल पहले डाला गया था। इस गाने में मोनालिसा और निरहुआ के कुछ हॉट सीक्वेंस हैं जिन्हे देखकर कोई भी पागल हो जाएगा।

निरहू का यह गाना राजा बाबू फिल्म का है। इस गाने को गाने वाले छोटे बाबा और कल्पना हैं। इसे गाने को लिखने वाले का नाम आजाद सिंह है। गायक सोने के साथ साथ छोटे बाबा ही गाने के म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं।