Bhojpuri: मधु शर्मा के तन की प्यास बुझाने के लिए निरहुआ ने क्या किया

Sameer SR
2 Min Read

अगर आप भोजपुरी ( Bhojpuri ) फिल्मों और गानों के शौकीन हैं तो आप ने कभी न कभी मधु शर्मा का नाम सुना ही होगा। मधु शर्मा एक काफी खूबसूरत हीरोइन हैं और ये भोजपुरी की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Nirahua Madhu Sharma Romantic Song

मधु शर्मा ( Madhu Sharma ) ने निरहुआ के साथ भी फिल्म की है जिसका नाम है एक दूजे के लिए। इस फिल्म के अंदर कुछ रोमांटिक गाने भी हैं। आज हम ऐसे गाने की बात करने जा रहे हैं जिसमे मधु शर्मा निरहुआ से अपने तन की प्यास बुझाने के लिए कहती हैं।

Pyaas Tan Ke Bhojpuri Romantic Song

इस गाने का नाम है प्यास तन के। आपको ये भोजपुरी गाना Ishtar Regional चैनल पर मिलेगा। ये एक काफी रोमांटिक गाना है जिसे देखकर काबू करना मुश्किल है। इस गाने को आए दस साल हो चुके हैं और अब तक इसे तेरह मिलियन लोगों में देखा।

प्यास तन के गाने में मधु शर्मा कहती हैं, तन की प्यास बुझ दो, आओ बाहों में आ जाओ। दिल के दरवाजा खोल के धीरे धीरे समा जाओ। इस गाने में निरहुआ मधु शर्मा से खूब रोमांस करते हुए नजर आते हैं।

Bhojpuri Romantic Song

यूट्यूब पर इस गाने को Ishtar Regional चैनल पर डाला गया है। इस गाने को यूट्यूब पर 2013 में अपलोड किया गया था। तब से लेकर आज तक इसे तेरह मिलियन लोगों द्वारा देखा गया।इसके साथ ही इसे ग्यारह हजार लोगों में लाइक भी किया।

प्यास तन के बुझा जा गाने को पामेला जैन ने गया है और इसके बोल प्यारे लाल यादव द्वारा दिया गया। इसके साथ ही इस गाने के म्यूजिक को धनंजय मिश्र द्वारा दिया गया। ये गाना निरहुआ की फिल्म एक दूजे के लिए का गाना है। यह फिल्म याशी फिल्म्स के बैनर तले बनी है।