Bhojpuri: क्या पवन सिंह और खेसारी लाल यादव फिर दोस्त बन गए ?

Sameer SR
2 Min Read

एक समय था जब भोजपुरी के खेसारी लाल यादव और पवन सिंह एक दूसरे के काफी अच्छे मित्र हुआ करते थे। लेकिन इधर कुछ दिनों से उन दोनों की आपस में नहीं बन रही थी । दोनों ही कभी न कभी एक दूसरे को कुछ ना कुछ बोल दिया करते थे बोल रहा हूं लेकिन अब लगता है कि शायद इन दोनों का झगड़ा खत्म हो चुका है।

रवि किशन ने कराई दोस्ती

दरअसल हाल ही में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में फिल्म फेयर अवार्ड हुआ था। उस अवार्ड में भोजपुरी के लगभग सारे अभिनेता मौजूद थे। वहां पर पवन सिंह खेसारी लाल रितेश पांडे और भी कलाकार मौजूद थे। उसी अवॉर्ड शो में भोजपुरी के बहुत ही पुराने कलाकार रवि किशन भी मौजूद थे । ऐसी खबर आ रही है कि रवि किशन ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के झगड़े को खत्म कर दिया।

इंटरनेट पर तस्वीर हुई वायरल

इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रहे हैं जिसमें पवन सिंह और खेसारी लाल यादव उस अवॉर्ड शो में एक साथ खड़े हुए हैं। यहीं से खबर सामने आई थी कि शायद रवि किशन ने उन दोनों की फिर से दोस्ती कराई।

भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए अच्छा दिन

यदि ऐसा होता है तो यह बहुत अच्छी बात है। भोजपुरी इंडस्ट्री के दो बड़े कलाकारों को आपस में इस तरह से नहीं लड़ना चाहिए। अगर यह दोनों कलाकार आपस में दोस्ती कर लेते हैं तो भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए इससे अच्छी बात कुछ नहीं होगी। अभी कुछ दिनों में यह बात और भी पक्की हो जाएगी कि दोनों की दोस्ती हुई है या नहीं । लेकिन उन तस्वीरों के आधार पर तो यही लगता है कि शायद अब उनके बीच सबकुछ ठीक हो चुका है।