Bhojpuri: खेसारी ने किया किस तो सपना हुई गुस्से से लाल

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार ने ऐसा क्या कर दिया जिससे सपना गुस्से से लाल हो गई। इसके बाद तो वे खेसारी लाल को अपने पास भी फटकने नहीं दे रही थी। असल में हम खेसारी लाल यादव और सपना चौहान के गाने की बात कर रहे हैं इस गाने में सपना चौहान खेसारी लाल के ऊपर गुस्सा हो जाती हैं क्योंकि खेसारी लाल ने किस करते हुए काट लेते हैं।

Khesari Lal Yadav Sapna Song

सपना चौहान के सारी से गुस्सा हो जाती हैं तो खेसारी उनसे पूछते हैं, तुम मुझसे गुस्सा क्यों हो, तुम मुंह फुलाकर क्यों बैठी हो। तुमने भोर से बात नहीं की है। इसपर सपना गुस्से में कहती हैं, तुमने गाल को टमाटर की तरह काट दिया है। अभी तक इसकी लाली टमाटर की तरह नहीं गई है।

Tamatar Jaisan Khesari Lal Yadav

टमाटर जैसन गाने को Khesari Music World यूट्यूब चैनल कर मौजूद है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की मशहूर गायिका शिल्पी राज ने गाया हुआ है। गाने के लिरिक्स को लिखने वाले विजय चौहान है। आर्य शर्मा के इस गाने को अपना म्यूजिक दिया है।

केवल सात महीने में इस गाने पर 73 मिलियन व्यू आ चुके हैं और अभी भी लोग इसे बड़ी तेजी के साथ देख रहे हैं। टमाटर जइसन गाने को पांच लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया गया है। वही 48 हजार लोगों ने इस गाने पर अपना कमेंट छोड़ा हुआ है। आप इस गाने को Khesari Music World चैनल पर सुन सकते हैं। इसी चैनल पर इस गाने को सात महीने पहले अपलोड किया गया था।