No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Bhojpuri: खेसारी ने इस बहाने से सपना को किया Kiss । सपना भी हुई परेशान

Sameer SR
2 Min Read

Bhojpuri: खेसारी ने इस बहाने से सपना को किया kiss । सपना भी हुई परेशान। खेसारी लाल यादव जो कि भोजपुरी के गायक और एक्टर दोनो हैं, आजकल सपना के साथ उनका विडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है। इस वीडियो के खेसारी लाल ने सपना को किस करने के लिए अच्छा बहाना ढूंढ निकाला है। दरअसल हम खेसारी लाल यादव और सपना के नए गाने के बारे में बात कर रहे हैं। इस गाने का नाम है, चुम्मा ह विटामिन। इसी गाने में खेसारी लाल सपना चौहान को किस करने के लिए अलग बहन ढूंढकर निकलते हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है यह गाना।

सपना को Kiss करने के लिए खेसारी ने ढूंढा अतरंगी बहाना

अपने इस वीडियो में खेसारी लाल यादव सपना चौहान से किस करने के लिए अजब बहाना बना रहे हैं। इस गाने का टाइटल है, चुम्मा ह विटामिन। इस गाने के बोल कुछ इस प्रकार हैं, तोहार चुम्मा विटामिन से कम नईखे,जदि टाइम से देबू मोटाए लगब। इस गाने में सपना काले टॉप और नीले जींस में कमाल लग रही है। वीडियो में सपना भी अपने नखरे दिखाने में पूछे नहीं हैं। वो भी अपनी अदाओं से लोगो को पागल बना रही हैं।

लोगों को खूब पसंद आया ये गाना

इस गाने को bhojpuri जनता द्वारा खूब प्यार मिल रहा है। गाने को यूट्यूब पर दो दिन में डेढ़ मिलियन व्यू मिल चुके हैं और एक लाख से ज्यादा लोगों न वीडियो कोे लाइक किया है। गाने को खेसारी लाल यादव के साथ अनुपमा यादव ने गया है। गाने के लिरिक्स को सूरज सिंह ने लिखा है। गाने के म्यूजिक को दीपक दिलकश और मोनू सिन्हा ने दिया है। वीडियो में खेसारी लाल के साथ सपना चौहान नजर आ रही हैं। इस वीडियो के डायरेक्टर पवन पाल हैं और प्रोड्यूसर राजेश जी हैं।