Bhojpuri: खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना माल के मोबाइल हुआ रिलीज जानिए कैसा है ये गाना

Sameer SR
3 Min Read

भोजपुरी के दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और खेसारी लाल यादव का एल्बम गाना रिलीज होना शुरू हो गया। 2 सितंबर 2023 की सुबह अन्नपूर्णा फिल्म्स द्वारा खेसारी लाल और शिल्पी राज का एक नया एल्बम गाना रिलीज किया गया है। इस गाने को लिखने वाले अखिलेश कश्यप है जो खेसारी लाल के लिए काफी सारे गाने लिख चुके हैं।

Khesari Lal Yadav Maal Ke Mobile

खेसारी लाल के इस नए गाने का नाम माल के मोबाइल है। इस गाने में यह दिखाया गया है की खेसारी लाल यादव की प्रेमिका की मोबाइल को उसके घर वालों द्वारा पकड़ लिया गया है। दरअसल खेसारी को प्रेमिका चोरी छुपे अपने प्रेमी से बात करती थी और उसे घर वालों ने देख लिया है।

Khesari Lal Yadav Shilpi Raj Song

इस गाने में खेसारी लाल की प्रेमिका जिसका रोल श्वेता मेहरा ने निभाया है, कहती हैं कि माई को बहुत दिन से शक था। और भाभी को मोबाइल का लॉक भी मालूम था। तुम्हारा वो वाला फोटो भी लोगो ने देख लिया है। इस पर खेसारी कहते हैं कि जिंदगी में टेंशन छा गई है। माल की मोबाइल धारा गई है।

गाने का धुन और बोल हैं बेहतरीन

माल के मोबाइल गाना सुनने में बहुत ही अच्छा लगता है। यह गाना आने वाले समय में बरातों में डीजे पर बजेगा। इस गाने का धुन कुछ इस तरह का है की आने वाले समय में पार्टियों में भी इस गाने का बहुत ज्यादा इस्तेमाल होगा। अभी समय के बाद खेसारी लाल का कोई गाना इस तरह का आया है।

यह गाना रिलीज होते ही दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने लगा है। माल के मोबाइल गाने को आज ( 2 September 2023 ) सुबह यूट्यूब पर Annapurna Films चैनल पर रिलीज किया गया। इस गाने के वीडियो में आप श्वेता महारा को देख सकते हैं। इन्होंने ही खेसारी लाल की प्रेमिका का रोल निभाया है।

Annapurna Films चैनल पर रिलीज करने पर अक्सर गानों को अच्छे खासे व्यू मिल जाते हैं। माल के मोबाइल गाने को भी दो घंटे में डेढ़ लाख लोगों ने देख डाला जो कोई छोटी संख्या नही है। अभी आगे चलकर इसे और भी लोग देखेंगे। यही नहीं, मात्र 2 घंटे में इस गाने को पचास हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी कर डाला।