Bhojpuri: खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का डबल खिड़की गाना, कर दी ये गलती

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव के बोल बम गाना के बाद अब उनके एल्बम गानों का आना शुरू हो चुका है। अब खेसारी लाल यादव नाच गाने वाले एल्बम लेकर आ रहे हैं। आज 27 अगस्त 2023 की सुबह खेसारी लाल यादव का यह गाना रिलीज किया गया।

Khesari Lal Yadav Double Khidaki

इस गाने का नाम डबल खिड़की है और इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया हुआ है। वैसे तो खेसारी लाल यादव के गाने काफी अच्छे रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक गलती कर दी।

गाने में हो गई एक गलती

डबल खिड़की गाना सुनने में तो अच्छा है लेकिन एक गलती के कारण बहुत सारे लोगों को यह गाना पसंद नहीं आ रहा है। जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे भोजपुरी गानों में ऑटो ट्यून का इस्तेमाल होता आ रहा है। खेसारी लाल यादव के इस गाने में भी ऑटो ट्यून का इस्तेमाल किया गया। खेसारी लाल यादव के इस गाने में ऑटो ट्यून का इतना ज्यादा इस्तेमाल किया गया की खेसारी लाल क्या बोल रहे हैं यह पता ही नहीं चल रहा है।

गाने में जब शिल्पी राज की आवाज आती है तो गाना सुनने में बिल्कुल साफ लगता है लेकिन जैसे ही खेसारी लाल की आवाज आती है तो उनकी आवाज समझ में नहीं आती। खेसारी लाल यादव के म्यूजिक एडिटर को इस बात को समझना चाहिए था। काफी ज्यादा ध्यान देने के बाद ही आप इस गाने के लिरिक्स को समझ पाएंगे।

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के इस गाने को VR music यूट्यूब चैनल पर डाला गया है। 3 घंटे में अभी तक इस गाने को लगभग एक लाख साठ हजार लोगों ने देखा। पचास हजार से ज्यादा लोगों ने डबल खिड़की गाने को लाइक किया। गाने के लिरिक्स को अभिषेक भोजपुरिया द्वारा दिया गया है। वहीं मोनू सिन्हा ने इस गाने की म्यूजिक को दिया है।