No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Bhojpuri: खेसारी लाल का नया गाना सुना कि नहीं, Ujjar Ujjar Kapadwa Mein लाडला 2

Sameer SR
3 Min Read

भोजपुरी दर्शक और खास करके खेसारी लाल यादव के फैन उनकी आने वाली फिल्म लाडला का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय में आप सबको लाडला दो फिल्म सिनेमाघर में देखने को मिल सकती है। लेकिन उससे पहले लाडला 2 फिल्म के गानों को रिलीज किया जाने लगा।

Laadla 2 New Song

इससे पहले भी खेसारी लाल यादव की लाडला 2 फिल्म के कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं। 3 सितंबर 2023 की सुबह लाडला 2 फिल्म का एक और नया गाना रिलीज किया गया जिस गाने का नाम उज्जर उज्जर कपड़वा है।

Ujjar Ujjar Kapadwa

उज्जर उज्जर कपड़वा गाने में खेसारी लाल मेघा श्री के सफेद कपड़ों के बारे में तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। मेघा श्री का इस फिल्म में अहम रोल होने वाला है। फिल्म में मेघा श्री ही मुख्य हीरोइन होंगी। देखना यह है कि मेघा श्री की एक्टिंग कैसी रहती है और उन्हें कितनी देर अभिनय करने का मौका मिलता है।

खैर, उज्जर उज्जर कपड़वा गाने की बात करते हैं। इस गाने में खेसारी लाल मेघा श्री के कपड़ों की तारीफ करते हुए कहते हैं, काली कजरारी आंखो में गोरी नशा भरा हुआ है। सफेद सफेद कपड़ों में गोरी बताशा लग रही हो। गाना बहुत ही शांत है और सुनने में अच्छा लगता है। लेकिन यह गाना डीजे पर बजने वाला नही है।

Khesari Lal Yadav Megha Shree Song

Enterr10 Rangeela, यूट्यूब चैनल पर उज्जर उज्जर कपड़वा गाने को रिलीज किया गया। एक दिन में इस गाने को तीन लाख अस्सी हजार से ज्यादा लोगों ने देखा। इस गाने को इक्कीस हजार लोगों ने लाइक किया और छः सौ से ज्यादा लोगों ने कमेंट भी किया।

उज्जर उज्जर कपड़वा गाने को खेसारी लाल यादव और अनामिका त्रिपाठी द्वारा गाया गया है और विनय निर्मल ने गाने को लिखा हुआ है। ओम झा के द्वारा उज्जर उज्जर कपड़वा गाने के म्यूजिक को दिया गया है। आप वीडियो में खेसारी लाल यादव और मेघा श्री को देख सकते हैं।