No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Bhojpuri: खेसारी लाल और मनी भट्टाचार्य के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक है, पुरइन के पतवा जैसन

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव कि यह बहुत ही सुपरहिट फिल्म है जिस फिल्म का नाम जिला चंपारण है। इस फिल्म की वजह से खेसारी लाल यादव को काफी ज्यादा पसंद किया जाने लगा था। इस फिल्म की हीरोइन मणि भट्टाचार्य है और उन्होंने भी फिल्म में काफी अच्छा काम किया है।

Khesari Lal Yadav Puraeen Ke Patawa

खेसारी लाल यादव और मणि भट्टाचार्य की इस फिल्म में काफी अच्छे-अच्छे गाने हैं। इस फिल्म का एक गाना है जिसका नाम पुरइन के पतवा जैसन है। इस गाने में आपको खेसारी लाल यादव और मनी भट्टाचार्य की अच्छी खासी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। दोनो ने बहुत ही तगड़ा डांस भी किया है।

Khesari Lal Yadav Mani Bhattacharya Song

गाने में मनी भट्टाचार्य खेसारी से कहती हैं कि दिल के भीतर लहरिया उठ रही है। कैसे कहूं राजा जान लो। इस पर खेसारी लाल यादव बोलते हैं पुरइन के पत्ता की तरह तुम्हारी जवानी पसार रही है। दोनो की कलाकार पुरइन के पतवा जैसन गाने में काफी खूबसूरती के साथ काम करते हैं।

पुरइन के पतवा जैसन खेसारी लाल यादव की फिल्म जिला चंपारण का गाना है। इस गाने को आप यूट्यूब पर Team Films Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। वैसे तो इस गाने को 5 साल में नौ मिलियन बार देखा गया। सैंतीस हजार बार इस गाने को लाइक किया गया है। खेसारी लाल यादव के नाम के हिसाब से यह संख्या ठीक ठाक ही है। सबसे अजीब बात यह है कि आज के समय में इस वीडियो पर मात्र एक हजार ही कमेंट है।

खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने पुरइन के पतवा जैसन गाने को गाया हुआ है। इस गाने के बोल को आजाद सिंह ने लिखा है और वहीं मधुकर आनंद द्वारा इस गाने की म्यूजिक को दिया गया है।