Bhojpuri: खेसारी और आम्रपाली का हुआ पलंग पर रोमांस, देखो कहीं पलंग टूट न जाए

Sameer SR
2 Min Read

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का पलंग पर रोमांस हो रहा है लेकिन दोनो डर रहे हैं कि पलंग कहीं टूट न जाए। आधी रात में दोनो ही मिलकर ताबड़तोड़ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इन दोनो का रोमांस आप सब को जरूर देखना चाहिए।

Khesari Lal Yadav Aamrapali Dubey Song

हम असल में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के एक गाने की जिसका नाम है पलंग सागवान के। इस गाने में उन दोनो के बीच पलंग की बात की जा रही है। दोनो को डर है कि कहीं उनका सागवान का पलंग टूट न जाए।

Palang Sagwan Ke Bhojpuri Song

गाने में खेसारी लाल यादव कहते हैं, छीटा जवानी का उड़ने दो, मन से मन को मिलने दो। आज चादर तान के सोने दो। इसपर आम्रपाली दुबे कहती हैं, टूट जायेगा सागवान वाला पलंग। इस तरह से दोनो में काफी ज्यादा रोमांस चलता है।

Aamrapali Dubey Romantic Song

आप सब अगर खेसारी लाल के इस गाने को सुनना चाहते हैं तो ये गाना आपको यूट्यूब पर SRK MUSIC चैनल कर मिलेगा। आप सब उधर जाकर इस गाने को सुन सकते हैं। केवल नौ महीनों में ही पलंग सागवान के गाने को सत्तासी मिलियन लोगों में देख डाला। इसके साथ ही साढ़े छह लाख लोगों ने पलंग सागवान के गाने को लाइक किया और बारह हजार लोगों ने इसपर कमेंट किया।

पलंग सागवान के गाने को खेसारी लाल और भोजपुरी की गायिका इंदु सोनाली ने गया हुआ है। ये गाना खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म डोली सजा के रखना से लिया गया है। सुमित सिंह चंद्रवंशी ने इस गाने को लिखा हुआ है। वहीं गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया गया है।