Bhojpuri की बाहुबली, ट्रेलर देख लो लेकिन फिल्म नहीं देख पाओगे

Sameer SR
2 Min Read

अगर आप से पूछा जाए की क्या भोजपुरी में कोई बाहुबली जैसी फिल्म बनी तो आप थोड़ा सोच में पड़ जाएंगे। लेकिन हम आपको बता दें की भोजपुरी में भी बाहुबली जैसी फिल्म बनने की तैयारी हो चुकी थी। यही नहीं इस फिल्म का ट्रेलर भी पूरी तरह से शूट कर दिया गया था और उसे रिलीज भी कर दिया गया था।

Veer Yoddha Mahabali

इस फिल्म का नाम वीर योद्धा महाबली होने वाला था। इस फिल्म के ट्रेलर को शूट करके रिलीज किया गया जिसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। टेलर में आप देख सकते हैं कि यह फिल्म पूरी तरह से बाहुबली की तरह ही होने वाली थी। इस फिल्म का सेटअप पुराने जमाने में यानी कि राजा महाराजाओं के जमाने में होने वाला था। इस फिल्म के मुख्य हीरो दिनेश लाल यादव निरहुआ होने वाले थे।

इस फिल्म के ट्रेलर को ही शूट करने में एक करोड़ से ज्यादा का खर्चा आ गया था। ऐसे में अगर फिल्म बनाई जाती तो उसका खर्चा काफी ज्यादा आ जाता। लेकिन इस फिल्म को बंद करने के पीछे क्या वजह है इसके बारे में ठीक-ठीक किसी को नहीं पता है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म के खर्चे के कारण ही इसका बना रोक दिया गया। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि इस फिल्म को दूसरे किसी स्टार के साथ बनाया जाएगा।

वैसे तो यह फिल्म भोजपुरी के कलाकारों के साथ बनाई जाने वाली थी। लेकिन ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि सभी कलाकार हिंदी भाषा का इस्तेमाल करते हुए बातें करते हैं। कोई भी कलाकार आपको भोजपुरी भाषा में बात करता हुआ दिखाई नहीं देगा। वैसे तो इस फिल्म में काफी धमाकेदार डायलॉग और बहुत ही बेहतरीन सीन देखने को मिल जाते हैं। लेकिन अब आप इस फिल्म को रिलीज होने की उम्मीद नहीं कर सकते।