Bhojpuri: काली साड़ी में आम्रपाली को पाकर ताबड़तोड़ रोमांस करने लगे निरहुआ

Sameer SR
3 Min Read

भोजपुरी के जुबली स्टार निरहुआ ( Nirahua ) और सुंदर हसीना आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ी माना जाता है। इन दोनों का एक बहुत ही पॉपुलर भोजपुरी गाना है जिसमें आम्रपाली काली साड़ी में नजर आती हैं। काली साड़ी में आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) काफी खूबसूरत लग रही हैं तो इस मौके का फायदा उठाकर निरहुआ खूब रोमांस करने लगते हैं।

Nirahua Aamrapali Song

निरहुआ ( Nirahua ) और आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) के इस रोमांटिक गाने का नाम जाड़ के जुगाड है। इस भोजपुरी गाने में आम्रपाली निरहुआ की पत्नी है और वह निरहुआ से जाड़े का जुगाड़ करने को कहते हैं। दरअसल गाने के हिसाब से निरहुआ गर्मी भर घर में रहते हैं लेकिन ज्यादा आने पर नौकरी के लिए बाहर जाते हैं।

Bhojpuri Romantic Song

जाड़ के जुगाड गाने में आम्रपाली दुबे निरहुआ से कहती हैं पूरा गर्मी तुमने घर पर बिता दिया है और अब जाड़ा में तुम नौकरी करने जा रहे हो। अब जा रहे हो तो जाड़े का जुगाड़ कर के जाओ।

जाड़ के जुगाड़ गाने को भोजपुरी आशिक आवारा फिल्म से लिया गया है जिसमें निरहुआ ( Nirahua और आम्रपाली ( Aamrapali ) ने लीड रोल निभाया हुआ है। गाने में मुख्य आवाज इंदू सोनाली की है तथा उनका साथ रजनीश ने दिया है। श्याम देहाती इस गाने के राइटर हैं।

Jad Ke Jugad Kake Ja

जाड़ के जुगाड़ भोजपुरी गाने को Worldwide Records Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर सुना जा सकता है और देखा भी जा सकता है। यूट्यूब पर इस भोजपुरी गाने को 59 मिलीयन व्यू मिल चुके हैं। यह कोई छोटा-मोटा नंबर नहीं है। भोजपुरी जनता द्वारा इसे एक लाख बार लाइक किया गया है तथा 4000 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया हुआ है।

बहुत सारे दर्शकों ने निरहुआ और अमरपाली पर अपना प्यार दिखाया और अपने अपने कमेंट के माध्यम से सपोर्ट भी किया। एक दर्शक ने लिखा यादव जी का सबसे बढ़िया सांग यही है। दूसरे दर्शक ने अम्रपाली की तारीफ करते हुए कहा, आम्रपाली जी की स्माइल का कोई कंपटीशन नहीं है।