Bhojpuri: काजल राघवानी ने पवन सिंह से मौके का फायदा उठाने को कहा

Sameer SR
2 Min Read

आजकल पावर स्टार पवन सिंह और काजल राघवानी का एक गाना वायरल हो रहा है। इस गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह के रोमांटिक सीन हैं। पवन सिंह का यह गाना जनता में काफी पॉपुलर रहा है।

जब भी पवन सिंह और काजल राघवानी की बात आती है तो उनके रोमांस की बात जरूर आती है। ये दोनो रोमांस का मजा लेने में कभी भी नही चूकते। आजकल इन दोनो का एक गाना खूब चल रहा है जिसका नाम है, होता गुदगुदी।

पवन सिंह काजल राघवानी सॉन्ग

इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी का जलवा दिखाया गया है। काजल राघवाणी इतराते हुए पवन सिंह के पास आती हैं और दोनो एक दूसरे में डूब जाते हैं। गाने के बोल में दिखाया गया है कि काजल रघवानी पवन सिंह से मौके का फायदा उठाने को कह रही हैं। दोनो के बहुत अच्छे तरीके से डांस भी किया है। उन दोनो को साथ में देखकर बहुत अच्छा लगता है।

पवन सिंह काजल राघवानी होता गुदगुदी

होता गुदगुदी भोजपुरी गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गया हुआ है। म्यूजिक देने वाले मधुकर आनंद हैं और गाने को सत्य संवारकर ने लिखा है। यह गाना आपको DRJ Records Regional नाम के चैनल पर मिल जाएगा। एक महीने में गाने को एक मिलियन से ज्यादा व्यू मिले हैं। वहीं करीब पचास हजार लोगो ने गाने को लाइक कर हुआ है।

दर्शकों के आए प्यारे प्यारे कमेंट

गाने पर लगभग एक हजार कमेंट हैं और ज्यादातर उनके सपोर्ट में हैं। एक यूजर ने अपना प्यारा सा कमेंट किया, धन्य है वह माता-पिता जिन्होंने पवन सिंह जैसी संतान को जन्म दिया। जिनकी आवाज भारत ही नहीं पूरे विश्व में पसंद की जाती है। दूसरे यूजर ने लिखा, आपकी आवाज में जादू है पावर स्टार पवन भैया। धन्य है वह मां जिसने आप जैसे शेर को जन्म दिया।